Saturday, April 27, 2024
Advertisement

2023 को लेकर बाबा वेंगा ने की होश उड़ाने वाली भविष्यवाणियां, जानें कैसा होगा भारत के लिए नया साल?

बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। साल 2023 के लिए भारत को लेकर बाबा वेंगा ने कई खतरनाक भविष्यवाणियां की हैं। चलिए आपको बताते हैं वो क्या हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: December 31, 2022 6:25 IST
File Photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO File Photo

साल 2022 अब खत्म ही होनेवाला है। पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई है। नए उत्साह और नई ऊर्जा के साथ लोग  2023 के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। लेकिन दुनिया के रहस्यवादी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों से आज हर कोई रूबरू हो चुका है। अबतक उनकी ज्यादातर बातें सच साबित हुई है। आपको बता दें, साल 2023 के लिए बाबा वंगा ने बहुत डरावनी भविष्यवाणी की है।  उनके अनुसार साल 2023 में दुनिया पर एलियंस का अटैक होगा और विनाशकारी सौर तूफ़ान आएगा। 

धरती पर एलियंस का अटैक

बाबा वंगा ने साल 2023 के लिए एक ऐसी भविष्यवाणी की है, जो इंसानों को एलियंस के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार नए साल 2023 में धरती पर एलियंस का अटैक होगा। उन्होंने दावा किया कि अगर अगले साल एलियंस पृथ्वी पर आएंगे तो लाखों लोग बेमौत मर जाएंगे।

आयेगा विनाशकारी तूफ़ान

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों के अनुसार, साल 2023 में विनाशकारी तूफ़ान आयेगा। इस दौरान सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के विस्फोट से निकले खतरनाक रेडिएशन पृथ्वी पर पड़ेंगे जो अरबों परमाणु बमों जितना विनाशकारी हो सकते हैं।

कौन हैं बाबा वेंगा?

बता दें कि बाबा वेंगा का जन्‍म बुल्‍गारिया में 1911 में हुआ था और 86 साल की उम्र में उन्‍होंने 1996 में इस दुनिया से विदा लिया। वे बचपन से ही देखने में अक्षम थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी भविष्‍यवाणियों का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं है। लेकिन अब तक उनकी कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। बता दें कि उन्होंने अपने निधन से पहले साल 5079 तक के लिए भविष्याणी की थीं।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। INDIA TV इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

New Year Celebration Destination: सड़कों पर बर्फ, जमे हुए झरने, चारों तरफ स्वर्ग सा नजारा

2023 को लेकर सालों पहले नास्त्रेदमस ने की थी ये भविष्यवाणियां, जानिए क्या कुछ होने वाला है?

सुबह के समय ही क्यों करना चाहिए अंतिम संस्कार? जानें, आचार्य विक्रमादित्य के अनुसार इसका कारण

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement