Thursday, March 28, 2024
Advertisement

न्यूक्लियर प्लांट में ब्लास्ट से लेकर सौर सुनामी तक, बाबा वेंगा ने 2023 के लिए की ये खतरनाक भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा ने जितनी भी भविष्यवाणी की थी वो आगे चलकर सच साबित हुई। ऐसे ही उन्होंने साल 2023 के लिए भी कई बातें कही। इसमें न्यूक्लियर प्लांट में ब्लास्ट से लेकर जैविक हथियार हमले तक की बातें थी।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: November 04, 2022 21:44 IST
Baba Vanga - India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Baba Vanga

Bana Vanga Prediction: राजकुमारी डायना की अचानक हुई मौत ने सबको चौंका दिया था लेकिन एक महिला ऐसी थी, जिन्हें इस घटना की पहले से जानकारी थी। वह कोई और नहीं बल्कि प्रसिद्ध रहस्यवादी और महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा थी। उन्होंने ऐसी कई भविष्यवाणियां की है जो कि आगे चलकर सच साबित हुई। साल 2023 के लिए भी बाबा वेंगा ने ऐसी कई बातें कही हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। तो आइए जानत बाबा वेंगा की वो बातें जो आज सच बनकर पूरी दुनिया के सामने है। 

 न्यूक्लियर प्लांट में हो सकता है धमाका

महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की भविस्यवाणी के अनुसार, जैविक हथियारों के रिसर्च के दौरान हुई एक गलती की वजह से कई हजार जान जाएंगी। उन्होंने यह भी दावा किया था कि इस साल 2023 में एशिया महाद्वीप में किसी न्यक्लियर पावर प्लांट में भी धमाका हो सकता है। ऐसे में इसका असर भारत पर भी हो सकता है। 

जैविक हथियार बना खतरा 

बाबा वेंगा ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि कोई बड़ा देश जैविक हथियारों से लोगों पर हमला कर सकता है। बता दें कि रूस-यूक्रेन युद्ध दिनों दिन और खतरनाक होता जा रहा है। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन कई बार धमकी दे चुके हैं कि वह जैविक हथियारों की किसी भी सीमा तक जाने के लिए तैयार हैं।

बाबा वेंगा ने रूस और पुतिन को लेकर भी कुछ बातें कहीं थी जो अब यूक्रेन पर हमले के वक्त सच होती दिख रही हैं। बाबा वेंगा ने कहा था कि एक वक्त आएगा जब अमेरिकी बादशाहत खत्म होगी और रूस और पुतिन की बादशाहत दुनिया देखेगी। बाबा वेंगा ने कहा था कि आने वाले समय में रूस दुनिया का स्वामी बन जाएगा और यूरोप बंजर जमीन की तरह बन जाएगा।

सौर सुनामी

बाबा वेंगा ने यह भी कहा था कि साल 2023 में सौर तूफान की वजह से इलेक्ट्रिक चार्ज, मैग्नेटिक फील्ड और रेडिएशन भी बढ़ता है। सौर सूनामी की वजह से पृथ्वी की चुंबकीय ढाल को बुरी तरह प्रभावित करेगी। इसका प्रभाव बहुत से न्यूक्लियर बम फटने जैसा पावरफुल होगा। कहा जाता है कि 1996 अपनी मौत से पहले बाबा वेंगा ने सन 5079 तक के समय की भविष्यवाणियां कर थीं। उन्होंने कहा था कि 5079 तक दुनिया खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें-

बिहार में स्थित इस कुएं से निकलता है अलग-अलग स्वाद का पानी, चौका देगा रहस्य

kashmir: चिनार से लाल हुई कश्मीर की धरती, पर्यटक सुहावने मौसम का ले रहे आनंद

All Saints’ Day: भारत के ये संत हैं वर्ल्ड फेमस मोटिवेटर्स, करोड़ों हैं फॉलोअर्स

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement