Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इन Gen Z सेलेब्स के स्टाइल पर हर कोई है फ़िदा, इस दिवाली दिखना है ज़रा हटके तो आप भी आज़माएं उनके ये लुक्स

अगर आप भी इस बार की दिवाली में सबसे सुन्दर, दिलकश और अलग दिखना चाहती हैं तो जनरेशन Z सेलेब्स यानी कि सुहाना खान, खुशी कपूर, पलक तिवारी, जाह्नवी कपूर के ट्रेंडी और सुपरकूल स्टाइलिंग लुक्स को ज़रूर आज़माएं। इन लुक्स को देखकर हर कोई आपकी तरफ देखता ही रह जायेगा।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: November 06, 2023 14:44 IST
 Gen Z सेलिब्रिटी प्रेरित लुक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gen Z सेलिब्रिटी प्रेरित लुक

दिवाली का त्यौहार पूरे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस साला यह पर्व 12 नवंबर को मनाया जाएगा। ऐसे में हर कोई इस त्यौहार की तैयारियों में जुटा हुआ है। इस त्यौहार की लिस्ट बहुत ही लंबी होती है। घर सजाने से लेकर क्या पकवान बनने वाली है सभी चीज़ की प्लानिंग करनी पड़ती है। दीयों से जगमगाती घर की रोशनी और तमाम तरह की मिठाई से सजी थाल के साथ नए-नए चमकदार कपड़े पहनकर लोग इस त्यौहार को सेलिब्रेट करते हैं। दिवाली के दिन लोग ट्रेडिशनल ऑउटफिट्स पहनना ज़्यादा पसंद करते हैं। इसलिए लोग महीने भर पहले से ही ही कपड़ों की शॉपिंग शुरू कर देते हैं। अगर आप भी इस बार की दिवाली में सबसे सुन्दर, दिलकश और अलग दिखना चाहती हैं तो जनरेशन Z सेलेब्स यानी कि सुहाना खान, खुशी कपूर,  पलक तिवारी, जाह्नवी कपूर के ट्रेंडी और सुपरकूल स्टाइलिंग लुक्स को ज़रूर आज़माएं। इन लुक्स को देखकर हर कोई आपकी तरफ देखता ही रह जायेगा।

सुहाना खान 

लेस इज़ मोर, ये कहवत तो आपने सुनी ही होगी। अगर आप इस बार की दिवाली में सिंपल लुक चाहती हैं तो सुहाना खान की तरह बेज कलर का पर्ल की मोतियों वाला ड्रेस चुन सकती हैं। अपने बालों को हल्का कर्ल करें और उन्हें खुला छोड़ें और माथे पर एक छोटी सी बिंदी लगाएं। आपका दिवाली लुक रेडी है। 

जाह्नवी कपूर 

चंदेरी टिश्यू साड़ी इन दिनों बेहद ट्रेंड में है। अगर इस दिवाली आप बला की खूबसूरत लगना चाहती हैं तो जाह्नवी कपूर से इंस्पायर्ड यह लुक आजम सकती हैं। सॉफ्ट पिंक कलर की यह बॉर्डर चंदेरी टिश्यू साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है। मिनिमल मेकअप के साथ आंखों पर डबल मस्कारा लगन न भूलें। बालों को हाफ पोनी टेल बांधे और गले में पतला सा चोकर पहन लें। हो गया आपका दिवाली का लुक कम्प्लीट। 

अगर आप थोड़ा बोल्ड लुक चाहती हैं तो जाह्नवी कपूर का यह लुक भी ट्राय कर सकती हैं। गोल्डन कलर की साड़ी के साथ आप कोर्सेट ब्लाउज़ को पहनें। आपका लुक बोल्ड लगे इसलिए आपको मेकअप थोड़ा भड़कीला करना होगा। रेड लिपस्टिक के साथ आँखों को कॉपर आइशैडो से ब्लेंड करें। हेवी फाउंडेशन अप्लाई कर अपना मेकअप लुक कंप्लीट करें। अपने बालों को कस कर बांध लें। सिल्वर कलर का हेवी चोकर पहनें। चूकिं आप हेवी चोकर पहन रही हैं इसलिए कानों में कुछ न पहनें। आपका ये लेडी बॉस लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगा।

जूं के साथ लीख भी हो जाएगी जड़ से साफ़, बस इन घरेलू नुस्खों को आज़माएं

पलक तिवारी

इस दिवाली आप अगर आप हेवी ड्रेस और साड़ी में से कुछ नहीं पहनना चाहती तो पलक तिवारी की तरह से शरारा लुक ट्राय करें। ये स्टाइल में आप बेहद खूबसूरत लगेंगी। कॉटन का शरारा होगा तो आपको बहुत ज़्यादा अपने ड्रेस की केयर करने की भी ज़रूरत नहीं होगी। बालों को खुला छोड़कर आप कॉन्ट्रास्ट कलर की चूड़ियां पहनें। आपका लुक पूरी तरह खिल उठेगा।

Air Pollution: क्या वायु प्रदूषण से कैंसर हो सकता है? जानें क्या कहना है एम्स के डॉक्टर्स का

ख़ुशी कपूर

 

 

जाह्नवी कपूर की तरह उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी बहुत बड़ी फैशनिस्टा हैं। अगर आप प्रॉपर ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं तो ख़ुशी कपूर की तरह लेवेंडर कलर का बनारसी सिल्क साड़ी आज़मा सकती हैं। हेवी या भड़कीले हार की बजाय पतला चोकर पहनें ये आपके लुक को एलिगेंट दिखायेगा।

सीक्वेंस वाली साड़ियों का भी इन दिनों बेहद ट्रेंड है।आप अपनी दिवाली को ख़ास बाने के लिए ख़ुशी कपूर की तरह ये बेबी पिंक साड़ी भी आज़मा सकती हैं। 

बालों की जड़ों में चिपक गए हैं डैंड्रफ, खुजा-खुजा कर हाल है बेहाल, इन घरेलू नुस्खों से मिनटों में दूर होगी ये समस्या

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement