Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Year Ender 2022: अबतक बाबा वेंगा की ये बातें हुई सच, जानिए साल 2022 के लिए क्या थी उनकी भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा ने इस साल के लिए एलियन हमले से लेकर टिड्डियों के हमले तक की बात कही थी। बता दें कि बाबा वेंगा ने देश-दुनिया को लेकर कई ऐसी भविष्वाणियां की थी जो कि आगे चलकर सच साबित हुई।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: December 21, 2022 12:12 IST
Baba Vanga Prediction- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Baba Vanga Prediction

Year Ender 2022 Baba Vanga Prediction: दुनिया के रहस्यवादी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों से आज हर कोई रूबरू हो चुका है। अबतक उनकी ज्यादातर बातें सच साबित हुई है। बुल्गारियां की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए कई बड़ी भविष्यवाणियां की थी। साल 2022 को खत्म होने में अब बस चंद दिन ही बाकी है। बता दें कि उन्होंने अपने निधन से पहले साल 5079 तक के लिए भविष्याणी की थीं। 

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि साल 2022 में एक  नया घातक वायरस सामने आएगा। इसके अलावा उन्होंने एलियन अटैक की भी बात कही थी। उन्होंने ये भी कहा था कि इस साल टिड्डियों का भी हमला हो सकता है। बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2022 में तापमान में कमी देखने को मिलेगी। इसी वजह से टिड्डियां खाने की तलाश में भारत पर हमला कर सकती है। टिड्डियों के हमले में फसलों को भारी हानि पहुंच सकता है, जिससे भारत में भूखमरी और अकाल करकी स्थिति बन सकती है।

बाबा वेंगा ने कुछ देशों में पानी कि कमी की भी बात कही थी।  मालूम हो कि पुर्तगाल और इटली जैसे देशों ने लोगों को कम पानी इस्तेमाल करने का आदेश दिया है। भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने कुछ एशियाई देशों में बाढ़ आने की भी भविष्यवाणी की थी। गौरतलब है कि बांग्लादेश, पाकिस्तान, भारत के उत्तर-पूर्वी इलाके और थाईलैंड में भी बाढ़ की समस्या देखने को मिली है।  उन्होंने भूकंप और सूनामी आने की भी भविष्यवाणी की थी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर तबाही मची थी। 

साल 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां

  • लैब में पैदा होंगे बच्चे
  • न्यूक्लियर पावर प्लांट धमाका
  • जैविक हथियार हमला

(Disclaimer: यह खबर सामान्य जानकारियों के आधार पर लिखी गई है। इंडिया टीवी इनके सफल होने या इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।)

ये भी पढ़ें-

बच्चों को दें इन 5 सब्जियों से बना पचरंगा सूप, सर्दी-जुकाम और पेट की समस्याओं से होगा बचाव

Year Ender 2022: मधुमक्खी काटने से लेकर होठों का कालापन दूर करने तक, Google पर सर्च हुए ये 10 घरेलू नुस्खे

गुजरात जाने का बना रहा हैं प्लान तो इन प्रसिद्ध मंदिरों के जरूर करें दर्शन

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement