Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने किया बहुत ही मुश्किल योगा पोज, देखते ही छूट जाएगे आपके पसीने

हाल में ही करीना ने कुछ ऐसे ही योग करते हुए तस्वीरें शेयर की। जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 13, 2019 8:49 IST
Kareena kapoor- India TV Hindi
Kareena kapoor

हेल्थ डेस्क: करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे हॉट और फिटनेस में नंबर 1 मानी जाती है। वह अपनी सेक्सी कर्व को बहुत ही शानदार तरीके से मेंनटेन रखती हैं। एक बेटे की मां होने के बावजूज करीना ने खुद को इतना ज्यादा फिट रखा है कि उनके सामने 25 साल की उम्र की लड़की भी फेल है। हाल में ही करीना ने कुछ ऐसे ही योग करते हुए तस्वीरें शेयर की। जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएगे।

करीना कपूर जिम में खूब पसीना बहाती है। वह रोजाना पिलाटे, कार्डियों के साथ-साथ योग भी करती हैं।

हाल में ही योग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह काफी कठिन योग करते हुए नजर आ रही हैं। जिन्हें देखकर लगता है कि वह परफेक्ट बॉडी के लिए कापी कठिन योग करती है।

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। सैफ अली खान भी अपनी फिटनेस  को लेकर काफी जागरूक हैं। हाल ही में दोनों सितारे डाइटीशियन रुजुता दिवाकर के फेसबुक पेज पर लाइव आएं। इस दौरान सैफ और करीना ने अपनी फिटनेस को लेकर जानकारी शेयर की। करीना और सैफ ने बताया कि वो कोई अलग डाइट नहीं लेते हैं। वो घर पर दाल- चावल, दही-चावल, फ्राइड पापड़ सब खाते हैं।

इस दौरान सैफ अली खान ने बताया कि एक बार जब वो फ्राइड पापड़ और ब्रेड-चीज खा रहे थे तो साथ में शूटिंग कर रही कंगना रनौत चौंक गईं। उन्होंने सैफ से पूछा कि वो ये सब खाने के बाद भी कैसे फिट रहते हैं। अगर ये सब खाकर भी फिट रहा जा सकता है तो मैं क्यों इतनी स्ट्रिक्ट डाइट करती हैं। उन्होंने अपनी डाइटीशियन को कॉल करके पूछा भी। इस पर सैफ और रुजुता ने बताया कि अगर आप थोड़ी मात्रा में सब कुछ खाएं और जितनी भूख हो उतनी ही खाएं तो आप सब कुछ खाकर भी फिट रह सकते हैं।

करीना कपूर जल्द डांस रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं। इस शो की शुरुआत से पहले ही करीना परिवार संग वैकेशन पर निकल गईं। इसके अलावा करीना फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में होंगी। फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में हैं।

ये भी पढ़ें-

Disha Patani Birthday: जानें खुद को कैसे इतना फिट रखती हैं दिशा पटानी, ऐसे वर्कआउट और डाइट प्लान से बनाए एब्स

कैंसर मुक्‍त होने के बाद सोनाली बेंद्रे ले रही हैं एक्‍वा थेरेपी, जानें क्‍या है ये थेरेपी और इसके फायदे

फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण कर रही हैं कड़ी मेहनत, सामने आया वीडियो

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement