Saturday, April 20, 2024
Advertisement

17 जुलाई राशिफल: सावन के साथ लग रहा है शुभ योग, इन राशियों के सितारे होगे बुलंदी में

श्रावण कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार का दिन है। इसके साथ ही सावन की शुरुआत हो रही है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 16, 2019 18:11 IST
Horoscope 17 july 2019 - India TV Hindi
Horoscope 17 july 2019

धर्म डेस्क: श्रावण कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार का दिन है। इसके साथ ही उत्तरषाढ़ा नक्षत्र भी है। जो रात 10 बजकर 51 मिनट तक रहेगा। वहीं 17 जुलाई यानि बुधवार से भगवान शिव को सबसे ज्यादा प्रिय श्रावण मास का आगाज़ हो गया है। और ये 15 अगस्त यानि गुरूवार को संपूर्ण होगा। श्रावण मास में शाक का त्याग किया जाता है। साथ ही आज से सारनाथ मेले का भी आरम्भ हो रहा है। श्रावण मास शिव की आराधना के लिए विशेष होता है। इस दौरान हर ओर भोले बाबा के जयकारों की गूंज सुनाई देती है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। आपको किसी खास काम में सफलता मिल सकती है। किसी पुराने मित्र से मिलने उसके घर पर जा सकते हैं। वहां जाकर आपको अच्छा लगेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे। शाम तक घरेलू सामान खरीदने के लिए मार्केट जा सकते हैं। आप दूसरों से अपनी पर्सनल बातें शेयर कर सकते हैं। माता-पिता के प्रति कर्तव्यों को आप अच्छी तरह पूरा कर सकते हैं। किसी खास काम के सिलसिले से यात्रा करनी पड़ सकती है। गणेश जी को फूल अर्पित करें, रिश्ते बेहतर होंगे।

वृष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। शाम तक आपको कोई शुभ समाचार मिलेगा। घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा। जीवनसाथी का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। किसी बुजुर्ग की मदद करने से आपको लाभ होगा। सेहत के मामले में आप बेहतर महसूस करेंगे। लवमेट के साथ दिन अच्छा गुजरेगा। साथ ही डिनर के लिए उनके साथ लंच का प्लान करेंगे। इस राशि की महिलाएं कुछ नया पकवान बना सकती हैं। जिन लोगों से आपकी मुलाकात कभी-कभी ही होती है, उनसे संपर्क करने के लिए आज का दिन बढ़िया है। जरुरतमंद को वस्त्र दान करें, आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ आयेंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement