Friday, April 26, 2024
Advertisement

20 सितंबर राशिफल: शुक्रवार को मिथुन राशि के लिए दिन होगा बहुत ही खास, वहीं ये राशियां रहें सतर्क

आश्विन कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और गुरुवार का दिन है। इसके साथ ही रोहिणी नक्षत्र भी रहेगा।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 20, 2019 10:33 IST
Horoscope 20 september 2019- India TV Hindi
Horoscope 20 september 2019

आश्विन कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और गुरुवार का दिन है। इसके साथ ही  रोहिणी नक्षत्र भी रहेगा। रोहिणी नक्षत्र 20 सितंबर को सुबह 10 बजकर 21 मिनट से शुरू होकर 21 सितंबर को सुबह 11 बजकर 22 मिनट तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन।

मेष राशि

आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। खासतौर पर साइंस के छात्रों के लिए दिन फायदेमंद रहेगा। माता-पिता के साथ संबंध बेहतर होंगे। आज काम में कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होने की संभावना बन रही है। आपका आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा। आप परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए किसी ट्रिप का प्लान बनायेंगे। शिवलिंग पर जल अर्पित करें, धन लाभ होंगे।

Vastu Tips: दुकान में बरकत लाने के लिए चौखट पर रखें भगवान गणेश की मूर्ति

वृष राशि
आज आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। ऑफिस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी। सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के लिए दिनबेहतरीन रहेगा। आपको लाभ के कुछ अवसर प्राप्त होंगे। सुबह उठकर जॉगिंग पर जाने सेदिनभर खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। किसी नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा। कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आयेगी। शिवजी को प्रणाम करें, आपकी मेहनत रंग लायेगी।

Pitru Paksha 2019: जानिए क्या है पितृदोष, इन संकेतों से जानें आपकी कुंडली में है ये बड़ा दोष

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement