Friday, April 19, 2024
Advertisement

25 जुलाई राशिफल: गुरुवार को बन रहे है 3 दुर्लभ योग, आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार इन लोगों के लिए आज का दिन होगा खास

श्रावण कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और गुरूवार का दिन है। साथ ही अश्विनी नक्षत्र के साथ कई योग लग रहे है। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 25, 2019 9:42 IST
Horoscope 25 july 2019- India TV Hindi
Horoscope 25 july 2019

धर्म डेस्क: श्रावण कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और गुरूवार का दिन है। साथ ही अश्विनी नक्षत्र भी है जो शाम 5 बजकर 39 मिनट तक रहेगा। इसके साथ ही सुबह 9 बजे तक धृति योग है जिसके बाद शूल नक्षत्र शुरू हो जाएगा। वहीं आज कालाष्टमी और शीतलाष्टमी भी है। इसके अलावा गुरुवार को मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग की यानि कि यायीजयद योग शाम 07:29 से अगली सुबह सूर्योदय तक रहेगा। वहीं सर्वार्थसिद्धि योग यानि कि सारे काम बनाने वाले योग सूर्योदय से शाम 05:39 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। आपको किसी काम में अपने जीवनसाथी की मदद मिल सकती है। दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। प्रोफेसरों के लिए दिन शुभ है। कई दिनों से रुका हुआ पैसा आज मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए भी दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। सुबह उठकर धरती माँ को प्रणाम करें, रिश्ते बेहतर होंगे।

ये भी पढ़ें- Nag Panchami 2019: 125 सालों के बाद नाग पंचमी के दिन बन रहा है दुर्लभ योग, जानें तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

वृष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। छात्रों के लिये आज का दिन करियर में नया बदलाव लायेगा। अगर आप किसी नये बिजनेस की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो आपको उसमें सफलता मिलेगी। आपका मन प्रसन्न रहेगा। हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा। आपको सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। आपके काम की प्रशंसा होगी। प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी। व्यापार में इनकम बढ़ सकती है। जीवनसाथी से कोई खूबसूरत तोहफा मिल सकता है। गणेश जी को हल्दी का तिलक लगाएं, सारे काम सफल होंगे।

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2019: कब है रक्षा बंधन, जानें राखी बांधने का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement