Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

2 अक्टूबर राशिफल: बन रहा है शुभ नक्षत्र, मेष से लेकर मीन राशि तक का ऐसा बीतेगा दिन

मंगलवार होने के साथ-साथ आद्रा नक्षत्र और वरियान योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा फायदा दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 01, 2018 18:11 IST
Horoscope 2 October 2018- India TV Hindi
Horoscope 2 October 2018

धर्म डेस्क: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और मंगलवार का दिन है। आज कालाष्टमी है। आज जीवित्पुत्रिका व्रत है। इसे जीउतिया के नाम से भी जाना जाता है। इस व्रत को महिलाएं संतान प्राप्ति के लिये और अपनी संतान की रक्षा के लिये करती हैं।

मंगलवार होने के साथ-साथ आद्रा नक्षत्र और वरियान योग बन रहा है। जो कि कुछ राशियों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा फायदा दिन। (साप्ताहिक राशिफल(1 से 7 अक्तूबर तक): इन राशि वालों के लिए शुभ संकेत, जल्द मिल सकती है नौकरी)

मेष राशि

आज का दिन आपके लिये अनुकूल रहेगा। इस राशि के वकीलों के लिए आज का दिन बेहतरीन है। कोई जरूरी केस आपके पक्ष में रहेगा। साथ ही स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन अच्छा है। पढ़ाई में उनका मन लगेगा। विवाहितों का दिन अच्छा बीतेगा। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने से दाम्पत्य संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। कम मेहनत में ज्यादा फायदा हो सकता है। घर से निकलते समय बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें,  काम में सफलता मिलेगी। (अक्टूबर मासिक राशिफल 2018: इस माह करने वाले है कई बड़े ग्रह राशिपरिवर्तन, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे अधिक प्रभाव )

वृष राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। पूरा दिन एनर्जेटिक महसूस करेंगे। रूका हुआ काम समय पर पूरा कर लेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स आज मौज-मस्ती के मूड में रहेंगे ।
आज लोग आपसे काफी इम्प्रेस होंगे। आज आपको निवेश के मामले में कोई अच्छी सलाह मिलेगी।  कुछ लोग आपसे ज्यादा उम्मीद रख सकते हैं, आप उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।मिट्टी के बर्तन में चिड़ियों  के लिए पानी भरकर रखें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement