Friday, April 26, 2024
Advertisement

राशिफल 25 सितंबर 2021 : वृष राशि वालों का भाग्य देगा साथ, जानिए अन्य राशियों का हाल

आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप अपना दिन बेहतर कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 25, 2021 13:51 IST
राशिफल 25 सितंबर 2021- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 25 सितंबर 2021

आज अश्विनी कृष्ण पक्ष की उदया तिथि चतुर्थी और शनिवार का दिन है। चतुर्थी तिथि आज सुबह 10 बजकर 36 मिनट तक रहेगी। आज पंचमी तिथि वालों का, यानी उन लोगों का श्राद्ध कर्म किया जायेगा। आज दोपहर 2 बजकर 51 मिनट तक हर्षण योग रहेगा। साथ ही आज दोपहर 11 बजकर 33 मिनट तक भरणी नक्षत्र रहेगा। आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप अपना दिन बेहतर कर सकते हैं।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आप किसी मंदिर या धर्मस्थल पर लोगों की सेवा का मन बनायेंगे। आज लोग आपकी पर्सनॉलिटी से काफी प्रभावित होंगे। किसी अनजान से सहायता मिलने की वजह से आपका मन पूरे दिन खुश रहेगा। इस राशि के बिजनेसमैन अगर कई दिनों से नये काम को शुरू करने की सोच रहे हैं तो आज उसकी शुरुआत करेंगे। ऑफिस में आज कुछ नये कार्यों की जिम्मेदारी आपके कंधों पर आएगी।

वृष राशि

आज भाग्य आपका साथ देगा। दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में आपको दोगुना फायदा होने के योग बन रहे हैं। निवेश करने से पहले पूरी तरह से सोच-विचार कर लें तो बेहतर होगा। अगर आपका कार्य शिक्षण, धार्मिक संस्थान, आयात-निर्यात आदि से जुड़ा है तो आपको लाभ होगा।  जो लोग नौकरीपेशा हैं उन्हें प्रोमोशन के साथ-साथ कोई अतिरिक्त ज़िम्मेदारी भी मिलेगी। अगर आपका ट्रांसफर होता है तो उसे स्वीकार कर लें। व्यावसायिक प्रगति के लिए आज का दिन अनुकूल है। 

मिथुन राशि

gemini

Image Source : INDIA TV
मिथुन राशि

आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज समाज में आपकी एक अलग ही पहचान बनेगी। लोग आपसे जुड़ने की कोशिश करेंगे। आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आज आपको आलस्य करने से बचना चाहिए। इस राशि के कॉमर्स के स्टूडेंट्स को आज कोई टॉपिक समझने में सहपाठियों का सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य सम्बन्ध में मधुरता बनी रहेगी। आज लवमेट्स का एक दूसरे के प्रति विश्वास और बढ़ेगा। कंप्यूटर सीख रहे छात्रों को आज कुछ रोचक जानकारी प्राप्त होगी।

कर्क राशि

आज का दिन सामान्य रहेगा। आज परिवार में सामंजस्य बनाकर रखने की जरूरत है। कोई भी फैसला लेते वक्त घरवालों की राय लेना बेहतर रहेगा। आज आप थोड़ा अस्वस्थ महसूस करेंगे लेकिन रेस्ट करने से सब ठीक हो जायेगा। इस राशि के जिन लोगों को आंख सम्बन्धी कुछ समस्या आ रही है वो आज किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लेंगे। व्यापारी वर्ग के लोग आज किसी नए कार्य में पैसे निवेश करने का मन बनायेंगे।

सिंह राशि

leo

Image Source : INDIA TV
सिंह राशि

आज आपकी पारिवारिक खुशियों में वृद्धि होगी। सभी लोग एक दूसरे से मिल-जुल कर रहेंगे।  छात्र आज पढ़ाई के प्रति गंभीरता से सोचेंगे। कई दिनों से चल रही कोई स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या आज समाप्त हो जायेगी। किसी कार्य में बड़े भाई का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। आज आप जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे। आज आपके संचय धन में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आज ननिहाल पक्ष से कोई खुशखबरी मिलेगी। 

कन्या राशि

आज आप किसी काम में बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए कुछ नया प्रयोग करोगे। रोजमर्रा के कार्य आज आप समय से पूरा करने में सफल होंगे। आज आपके परफॉरमेंस को देखते हुए ऑफिस में कुछ अतिरिक्त ज़िम्मेदारी मिलेगी। आज आपके व्यापार में अच्छा मुनाफा होगा जिससे आप पूरे दिन प्रसन्न रहेंगे। आज लवमेट्स के रिश्तों में नयापन आयेगा। घरवाले अविवाहित लोगों के विवाह की चर्चा करेंगे। ब्याज पर पैसा देने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। 

तुला राशि

libra

Image Source : INDIA TV
तुला राशि

आज आपका दिन मिला-जुला रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के जरूरत की चीजों का खास ख्याल रखें।  इस राशि के जातकों के लिए आज नया वाहन लेने का योग बन रहा है। आज आप अपने व्यापार में सफलता मिलने की पार्टी देंगे, जिससे घर पर रिश्तेदारों और दोस्तों का आना-जाना लगा रहेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ आज आप अपने मन की बात शेयर करेंगे। लवमेट्स के लिए दिन सामान्य रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपके व्यापार में बढ़ोतरी होगी साथ ही कुछ लोग आपके साथ साझेदारी करने का ऑफर देंगे। स्पोर्ट से जुड़े लोगों को आज उनकी मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। आज आप जीवनसाथी के स्वाभाव से प्रसन्न रहेंगे। इस राशि के नवविवाहित दंपत्ति कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे।  कॉलेज से मिला प्रोजेक्ट, छात्र आज पूरा करने में सफल होंगे। आज आप एकत्र मन से काम करेंगे तो सफलता मिलेगी।

धनु राशि

sagittarius

Image Source : INDIA TV
धनु राशि 

कारोबारियों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज आप अपना बैंक बैलेंस बढ़ाने में सफल होंगे। आज रिसर्च से जुड़े छात्रों को अपनी मेहनत के अनुरूप बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे।  साहित्य और तकनीकी के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है। इस राशि की जो कन्याएं प्रतियोगी परीक्षा दी हैं उनको आज बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नौकरी कर रहे लोगों को आज बॉस से प्रोत्साहन मिलेगा।  दुकानदारों को आज उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होगा।

मकर राशि

आज का दिन किसी व्यापार को शुरू करने के लिए उत्तम है। आप कोई अच्छी योजना बनाकर अपने कार्यों को समय से पहले पूरा कर लेंगे। मित्रों के सहयोग से बिजनेस में तरक्की होगी। नौकरी कर रहे लोगों की पदोन्नति होगी, जिससे आज उनका मन प्रसन्न रहेगा।  प्रशासनिक कार्यों को पूरा करने में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा। अविवाहित लोगों को शादी के लिए प्रपोजल मिलेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला है।

कुम्भ राशि

Aquarius

Image Source : INDIA TV
कुंभ राशि  

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। सोचे हुए सारे काम आज आपके मन मुताबिक पूरे होंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में बदलाव आने की संभावनाएं हैं जो भविष्य में आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगी। आज आपको किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब के लिए ऑफर आयेगा। आज फोन पर किसी दोस्त से काफी देर तक बात करेंगे। उनके साथ आप पुरानी यादें ताजा करेंगे। प्रॉपर्टी का काम करने वाले लोगों को आज लाभ होगा। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है।

मीन राशि

आज बिजनेस पार्टनर के साथ मिल कर किए गए कामों से फायदा होगा। आज आप ज्यादातर समय अपने परिजनों के साथ बितायेंगे। साथ ही उनके साथ मिलकर कई मनोरंजक गतिविधियां करेंगे। बच्चे आज आपसे अपने मन-पसंद खिलौने की मांग करेंगे। आज आपको अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के कई मौके मिलेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में अच्छे से होगा। आज लोगों को अपनी बातों से प्रभावित करने में सफल होंगे। लवमेट्स के रिश्तों में चल रही अन-बन आज समाप्त होगी। 

Diwali 2021: इस साल दिवाली पर बन रहा है दुर्लभ योग, जानें तिथि और शुभ मुहूर्त

Vastu Tips: घर के मुख्य द्वार के सामने बिल्कुल न आने दें ये चीजें, परिवार के लोगों पर पड़ेगा बुरा असर

Chanakya Niti :अगर किसी व्यक्ति में लगातार दिख रहे ये 5 लक्षण तो बर्बाद होना निश्चित

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement