Friday, March 29, 2024
Advertisement

करियर राशिफल 2021: तुला राशि वालों को करियर में मिलेंगे शानदार नतीजे, इन चीजों से रहें बचकर

अगर आपकी राशि तुला है और आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए साल 2021 करियर के लिए कैसा होगा, तो यहां जानिए...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 30, 2020 22:24 IST
तुला राशि करियर वार्षिक राशिफल 2021  - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तुला राशि करियर वार्षिक राशिफल 2021  

नया साल आते ही लोग इस बात को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि ये साल उनके करियर के लिए कैसा रहेगा। अगर आपकी राशि तुला है और आप जानना चाहते हैं कि साल 2021 में जो आप चाहते हैं वो इस साल कर पाएंगे या नहीं,  या फिर प्रमोशन होने का क्या चांस है।  ये सब कुछ ज्योतिषाचार्य अनिल कुमार ठक्कर से जानिए।   

तुला राशि करियर वार्षिक राशिफल 2021  

तुला राशिफल 2021 के अनुसार, इस वर्ष आपकी राशि के अष्टम और द्वितीय भाव में क्रमश: राहु-केतु की उपस्थिति होगी। इसके साथ ही शनि देव भी वर्ष भर आपके चतुर्थ भाव में विराजमान होते हुए, आपके दशम भाव को दृष्टि करेंगे। मंगल ग्रह शुरुआत में आपके सप्तम भाव में होगा, जो अपना गोचर करते हुए आपके अष्टम, नवम और दशम भाव को सबसे ज्यादा प्रभावित करेगा। इसके साथ ही शुक्र, गुरु देव, सूर्य और बुध का गोचर भी आपकी राशि के अलग-अलग भावों में इस वर्ष होने वाला है, जिसके कारण करियर में आपको अनुकूल फल प्राप्त होंगे। आपकी उन्नति होगी, साथ ही व्यापार कर रहे जातकों को किसी गुप्त स्रोत से धन लाभ होगा। वर्ष 2021 के अनुसार छात्रों के लिए इस वर्ष का मध्य भाग सबसे बेहतरीन होगा। इस दौरान विद्यार्थी अपना अच्छा प्रदर्शन देने में सफल होंगे। आपको इस साल गुप्त शत्रुओं से बचकर रहना होगा। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement