Friday, April 26, 2024
Advertisement

राशिफल 25 जुलाई 2021: मीन राशि वालों का साथ देगी तकदीर, वहीं करियर के मामले में इन्हें रहना होगा सतर्क

श्रावण कृष्ण पक्ष की उदया तिथि प्रतिपदा और रविवार का दिन। आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 24, 2021 18:33 IST
aaj ka rashifal - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आज का राशिफल 

आज श्रावण कृष्ण पक्ष की उदया तिथि प्रतिपदा और रविवार का दिन है। प्रतिपदा तिथि आज सुबह 5 बजकर 57 मिनट तक रहेगी। आज रात 12 बजकर 43 मिनट तक आयुष्मान योग रहेगा। साथ ही आज दोपहर पहले 11 बजकर 18 मिनट तक श्रवण नक्षत्र रहेगा। आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। आज आप किसी काम को करते समय अपने मन को शांत रखें, तो काम आसानी से पूरा होगा। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं आज उनके लिए अच्छे रिश्तें आएंगे। जो लोग सेवा क्षेत्र से जुड़े हैं, आज उनकी आय में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं। आज आपकी कंपनी में काम का बोझ ज्यादा होगा, जूनियर के सहयोग से पूरा होगा। 

 
वृष राशि

आज भाग्य आपका पूरा साथ देगा। जिन चीजों के लिए आप लम्बे समय से कोशिश कर रहे हैं वो आज पूरी हो जाएंगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। किसी टॉपिक को समझाने के लिए गुरु का सहयोग मिलेगा। लवमेट्स एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करें, रिश्ते और मजबूत होंगे। नवविवाहित जीवनसाथी के साथ कहीं घुमाने जाएंगे। 
 
मिथुन राशि

mithun

Image Source : INDIA TV
मिथुन 

आज आपके मन में नए विचार उत्पन्न होंगे। आज नए बिजनेस की शुरुआत करेंगे, जिससे भविष्य में आपको फायदा होगा। आज आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सफल होंगे। इस राशि के कॉन्ट्रैक्टर के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, हो सकता है कि आपको आज कोई नया कॉन्ट्रेक्ट मिलें। आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज माता-पिता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। 
 
कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।कंपटीटिव एग्जाम से रिलेटेड कोई अच्छी खबर सुनाने को मिलेगी। अगर कोई नयी गाड़ी खरीदना चाह रहें है तो आज ले लीजिए। आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी। परिवार में आज सुखद वातावरण का माहौल रहेगा। दाम्पत्य संबंध आज मधुरता से भरपूर रहेगा। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। 

सिंह राशि

 singh

Image Source : INDIA TV
सिंह

आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा, आज आप किसी धार्मिक कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार करेंगे। आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है। दुश्मन आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेगें, लेकिन अपनी समझदारी से आप कार्यों को पूरा करने में सफल रहेगें। इस राशि के आविवाहित लोगों को विवाह के लिए प्रस्ताव आएंगे। 


कन्या राशि

आज आपकी किस्मत आपका पूरा साथ देगी। आप अपने कार्य क्षेत्र में काफी अच्छे तरीके से काम करेंगे। आज आपको व्यापार में साझेदारी का प्रस्ताव आयेगा । सरकारी ऑफिस में अच्छे पद पर काम करने का अवसर आपको प्राप्त होगा। सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिलेगा। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। बहार का खाने से बचें, सेहत अच्छी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। 

तुला राशि

tula

Image Source : INDIA TV
तुला 

वालों आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। लोग आपके विचारों को सुनने–जानने के लिए बहुत उत्सुक होंगे। आज आप अपने अधिकार जताने की प्रवृत्ति को नियंत्रण में रखें, यह आपके काम पर असर डाल सकती है। इस राशि के लोगों को आज किसी रिश्तेदार से खुश-खबरी मिलेगी। करियर के मामले में आपके ऊपर अपनी क्षमता से अधिक जिम्मेदारियां निभानी पड़ेगी। आज कोई भी फैसला सोच-समझ कर लें।

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। आज आपका रचनात्मक कार्यों में नाम होगा। आज आप अपने मन के आधार पर फैसले लेंगे। लेकिन वे सिर्फ वित्त के मामले में लाभकारी साबित होंगे। आज सामने आई सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे तो सफलता हाथ लगेगी। आपको अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए यही बेहतर समय है। आज का दिन लवमेट के लिए अच्छा रहेगा।

धनु राशि

dhanu

Image Source : INDIA TV
धनु 

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के उभरते हुए लेखकों के लिए आज का दिन मील का पत्थर साबित होगा, क्योंकि आपके लेख या आपकी पुस्तक प्रसिद्ध प्रकाशक के द्वारा प्रकाशित होने की बात होगी। आज आपका करियर एक नए रूप में शोभित होगा। जो लोग पहले से किसी रिलेशनसिप में हैं, वह घर पर माता पिता को अपने रिश्ते की बात बता सकते है।

मकर राशि

वालों आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आपका ज्यादा समय परिवारवालों के साथ बीतेगा। इस राशि के जो लोग बिजनेस करते है आज उन्हें धनलाभ होने की उम्मीद है। लेकिन कोई डील करते समय बोलने से पहले सोच लें, कहीं ऐसा ना हो कि डील होने से पहले रूक जाएं । इस राशि के आर्किटेक वालों को आज किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती हैं।

कुम्भ राशि

kumbh

Image Source : INDIA TV
कुंभ 

आज जिस काम को पूरा करना चाहेगें वो आसानी से पूरा हो जाएगा। आज आपका दोस्त आपकी निजी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगा। अगर पहले किसी रिश्तेदार से अनबन हुई है तो आज रिश्तों में सुधार लाने के लिए दिन अच्छा है। आज दुश्मन आपसे दूरिया बनाकर रहेंगे। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। 

मीन राशि

वालों आज तकदीर आपके साथ रहेगी। जिस कार्य को कई दिनों से पूरा करने की सोच रहें है वो आज पूरा हो जाएगा। आज किसी दूसरे को राय देने से बचें। साथ ही दूसरों से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें। इस राशि के जो लोग सोशल नेटवर्किंग से जुड़े हैं उनके लिए दिन बढ़िया है। स्वास्थ्य के प्रति आज आपको सतर्क रहना होगा। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement