1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. क्या अंधविश्वासी हैं विराट कोहली! डीडीसीए के कार्यक्रम में धवन ने किया खुलासा

क्या अंधविश्वासी हैं विराट कोहली! डीडीसीए के कार्यक्रम में धवन ने किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुवार को डीडीसीए के वार्षिक पुरस्कार समारोह के दौरान अपने कप्तान विराट कोहली को लेकर कई दिलचस्प खुलासा किया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 12, 2019 23:46 IST
- India TV Hindi
 डीडीसीए के वार्षिक पुरस्कार समारोह

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुवार को डीडीसीए के वार्षिक पुरस्कार समारोह के दौरान अपने कप्तान विराट कोहली को लेकर कई दिलचस्प खुलासा किया है। राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित शानदार समारोह में, डीडीसीए ने गुरुवार को दिवंगत राजनेता और खेल प्रशासक अरूण जेटली की याद में फिरोजशाह कोटला का नमा अरूण जेटली स्टेडियम रखा। साथ ही डीडीसीए ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के नाम पर भी फिरोजशाह कोटला पर नए पवेलियन स्टैंड का अनावरण किया गया। 

इस समारोह में विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान शिखर धवन से विराट कोहली को लेकर दिलचस्प सवाल किये गए। शो के होस्ट मनीष पॉल ने हार्दिक पांड्या से सवाल पूछते हुए कहा कि अक्सर लोग किसी अच्छे काम पर जाने से पहले कुछ अंधविश्वास को मानते हैं तो क्या विराट कोहली भी ऐसा कुछ करते हैं? इसी पर शिखर धवन अपना हाथ उठाकर कहते हैं कि मैं इस सवाल का जवाब दूंगा और हंसने लगते हैं। फिर हार्दिक पांड्या कहते हैं इन्हें पता है यही जवाब देंगे और फिर शिखर कहते हैं कि वह मजाक कर रहे थे। साथ ही साथ शिखर धवन, विराट कोहली की पसंदीदा गानों का भी जिक्र करते हैं।

बता दें कि इस कार्यक्र में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों के लिए चुनी गई भारतीय टीम के सभी सदस्य भी इस समारोह में मौजूद रहे। इनके अलावा कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की जिसमें कपिल देव, अजय जडेजा, वीरेन्द्र सहवाग, अतुल वासन के नाम शामिल हैं। इस दौरान जेटली जी का परिवार भी उपस्थित रहा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X