Sunday, May 19, 2024
Advertisement

शनिवार का राशिफल: सूर्य कर रहा है इस नक्षत्र में प्रवेश, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

आज दोपहर 12 बजकर 07 मिनट तक रहेगा और इसके बाद दोपहर 01:58 पर फिर से शुरू होकर कल सुबह 09:21 तक यह योग रहेगा। इसके अलावा आज रात 11 बजकर 58 मिनट पर सूर्यदेव ज्येष्ठा नक्षत्र में जायेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 01, 2017 20:12 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है। साथ ही सारे काम सिद्ध करने वाला रवि योग आज दोपहर 12 बजकर 07 मिनट तक रहेगा और इसके बाद दोपहर 01:58 पर फिर से शुरू होकर कल सुबह 09:21 तक यह योग रहेगा। इसके अलावा आज रात 11 बजकर 58 मिनट पर सूर्यदेव ज्येष्ठा नक्षत्र में जायेंगे और 11 जनवरी को सुबह 07 बजकर 16 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। सूर्यदेव के ज्येष्ठा नक्षत्र में जाने से अलग-अलग राशि और नक्षत्र वालों को अलग-अलग फल प्राप्त होंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि का राशिफल

आज जीवनसाथी से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। घर में खुशी का माहौल बनेगा, साथ ही किसी कार्यक्रम का आयोजन भी बना सकते हैं। प्रॉपर्टी डीलर को पुरानी जमीन से काफी धनलाभ मिलने का योग बन रहा है। इस राशि के जो छात्र आज किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो जेब में पीला फूल रखकर ले जायें, सेलेक्शन मिलना तय है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मन्दिर में दाल का दान करें, काम बनेंगे।

वृष राशि का राशिफल
आज का दिन उत्तम रहने वाला है। आज का दिन अपने लिए कुछ ख़ास करने के लिए बहुत ही अच्छा है| किसी ब्यूटी ट्रीटमेंट या मसाज के लिए जाएं, आपको बहुत अच्छा और खूबसूरत अहसास होगा| आपको अपने फिटनेस के बारे में भी कोई शुभ सूचना मिलेगी| आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। जिसे आप बखूबी निभाएंगे। शुरू किये हुए कार्यों को आज ही पूरा कर लें  लवमेट आज किसी जरुरतमंद को भोजन करायें।

ये भी पढ़ें:

अलगी स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement