Monday, April 29, 2024
Advertisement

रविवार: छुट्टी के दिन है शुभ योग, इन राशियों को मिल सकता है धन लाभ

रविवार होने के साथ-साथ आज उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र के साथ वृद्धि योग है। सुबह 9 बजकर 23 मिनट तक का समय विशेष लाभकारी है। इसलिए कुछ राशि जातकों को फायदा हो सकता है और कुछ राशियों को नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है। जानिए आपका दिन कैसा बीतेगा...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 08, 2017 13:28 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: आज महावीर जयंती है। इसके साथ ही आज शाम के समय दमनक चतुर्दशी मनायी जायेगी। रविवार होने के साथ-साथ आज उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र के साथ वृद्धि योग है। सुबह 9 बजकर 23 मिनट तक का समय विशेष लाभकारी है। इसलिए कुछ राशि जातकों को फायदा हो सकता है और कुछ राशियों को नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है। जानिए आपका छुट्टी का दिन कैसा बीतेगा।

ये भी पढ़े

मेष राशि

आज अगर अपना बिजनेस करना चाहते है तो आज पहले अपने बड़े बुजुर्ग से सलाह ले तभी आगे बड़े आपके लिए अच्छा होगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा होगा परन्तु खाने और व्यायाम पर ध्यान दें इससे आपको फायदा मिलेगा। आपकी संप्रेषण कला से आपको लाभ होगा| आपकी सकारात्मक सोच से आज आप अपनी सभी परेशानियों को हल कर सकेंगे।

बिजनेस में विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे इसलिए आज आप थोडा सतर्क रहिये। नौकरीपेशा लोगों को आज अपने टेलेंट के दम पर प्रमोशन मिलेगा। आपके काम के तरीके और उनके नतीजों से अधिकारी प्रभावित होंगे। संचार सेवा और इंटरनेट से जुड़े लोगों को भी बड़ा फायदा और करियर में आगे बढऩे के योग हैं।

वृष राशि
इस राशि वालों के लिए आज का दिन उनके अनुकुल ही जाएगा। सरकार के साथ बिजनेस करने वाले लोगों को शुरुआत में थोड़ी परेशानी आ सकती है लेकिन भविष्य में आपको इसका अच्छा फल मिलेगा। लॉ, और कॉमर्स विषय से जुड़े स्टूडेंट्स को ज्यादा मेहनत करनी होगी तभी आगे सफल होगें। डायबिटीज और ब्लड प्रेशर की समस्या वाले आज रहात की सांस लेगे।
 
पैतृक संपत्ति से जुड़े महत्वपूर्ण मामले आपके सामने आ सकते हैं साथ में एग्रीमेंट, खरीदी-बिक्री से जुड़े महत्वपूर्ण कागजों को संभालकर रखें। यदि आप कोई उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं तो महत्वपूर्ण फैसले सावधानी से लें। गरीब बच्चों को किताबें और शिक्षा सामग्री दें आपको धन लाभ होगा। कोर्ट में चल रहा कोई पुराना विवाद आपको दौड़-भाग करवा सकता है लेकिन बाद में आपका विवाद सुलझता हुआ नज़र आ जायेगा।
 

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement