Friday, March 29, 2024
Advertisement

Shukra Gochar 2022: दो दिन में बदलेगी इन 5 राशियों की किस्मत, शुक्र का मिथुन राशि में गोचर देगा छप्परफाड़ पैसा

Shukra Gochar 2022: 13 जुलाई को शुक्र का गोचर होने जा रहा है, शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इस गोचर से 5 राशियों की किस्मत बदलने वाली है। ये पांच राशियां हैं मेष, वृषभ, मिथुन, कन्या और तुला राशि।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Updated on: July 11, 2022 17:48 IST
Shukra Gochar 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shukra Gochar 2022

Highlights

  • शुक्र 13 जुलाई को मिथुन राशि में गोचर करने वाला है
  • शुक्र का मिथुन राशि में गोचर मेष राशि का साहस, समझदारी और धैर्य बढ़ाएगा
  • मिथुन राशि वालों के लिए भी शुक्र का गोचर शुभ होगा

Shukra Gochar 2022: 13 जुलाई को शुक्र मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे हैं, अभी शुक्र वृषभ राशि में हैं और इसके बाद मिथुन राशि में 23 दिनों तक गोचर करेंगे। इस गोचर से जहां कई लोगों को कुछ परेशानियां आएंगी वहीं कई राशियां ऐसी हैं जिनकी किस्मत खुलने वाली है। आइए जानते हैं वो कौन सी राशियां हैं जिनके लिए ये गोचर बहुत शुभ होने वाला है। ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला ने हमें बताया है कि वो 5 राशियां हैं- मेष राशि, वृषभ राशि, मिथुन राशि, कन्या राशि और तुला राशि।

मेष राशि 

शुक्र का मिथुन राशि में गोचर आपके साहस में वृद्धि लाएगा और समझदारी और धैर्य बढ़ाएगा । लोग आपके काम की प्रशंसा करेंगे और आप बहुत प्रसिद्धि हासिल करेंगे। आप इस दौरान कई महत्वपूर्ण फैसले लेंगे। आपके व्यावसायिक और नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं जो प्रगति के मार्ग पर ले जा सकते हे। इस दौरान आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

वृषभ राशि 

शुक्र के मिथुन राशि में गोचर से आपके परिवार में शुभ कार्य हो सकता है। कार, जमीन या मकान अदि संपत्ति में निवेश करने के लिए अनुकूल समय है। व्यावसायिक रूप से कुछ समस्याएं आ सकती है लेकिन शेयर बाजार से जुड़े लोगों को थोड़ा बहुत लाभ हो सकता है। इस गोचर के दौरान स्वास्थ्य और दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। 

मिथुन राशि 

Shukra Gochar 2022- मिथुन राशि

Image Source : INDIA TV
Shukra Gochar 2022- मिथुन राशि

शुक्र का मिथुन राशि में गोचर मिथुन राशि के लिए बेहद शुभ होगा। व्यवसायिक रूप से आपको बहुत लाभ होगा। छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर परिणाम मिलेंगे। इस दौरान आपके जीवन में एक बेहतरीन रिश्ते का आगमन हो सकता है। 

कन्या राशि 

Shukra Gochar 2022- कन्या राशि

Image Source : INDIA TV
Shukra Gochar 2022- कन्या राशि

कन्या राशि वालों के मिथुन राशि में शुक्र का गोचर बहुत फायदे वाला रहने वाला है। इस दौरान आपको किसी प्रोजेक्ट के द्वारा करियर में सफलता और प्रसिद्धि मिलेगी। इस अवधि में आपके पिता का साथ आपकी कई इच्छाएं पूरी कर सकता है। परिवार और जीवनसाथी से आपके संबंध बेहतर होंगे। आध्यात्मिक कार्य आर्थिक रूप से आपके जीवन में स्थिरता लाएगा। 

तुला राशि 

Shukra Gochar 2022- वृष राशि

Image Source : INDIA TV
Shukra Gochar 2022- वृष राशि

तुला राशि के जातकों को इस गोचर के दौरान किस्मत का साथ मिलेगा। इस अवधि के दौरान व्यावहारिक रूप से आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। करियर में आपको कई नए अवसर प्राप्त होंगे। शुक्र के गोचर के दौरान लाभ प्राप्ति के पूरे योग बन रहे हे। किसी भी काम में परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा, बस स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। 

डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। 

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Budh Gochar 2022 in July: इस महीने बुध का तीन बार होगा राशि परिवर्तन, इन राशियों को होगा फायदा

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन बहने इस वक्त पर न बांधें अपने भाई को राखी, वरना हो सकता है अपशगुन

Chaturmas 2022: 10 जुलाई से शुरू हो रहा है चातुर्मास, इन 3 राशियों को चार महीने रहना होगा विशेष सावधान

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement