Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Attention Boys! जा रहे है पहली बार डेट पर, तो इस बातों का रखें ध्यान, नहीं पड़ेगा पछताना

टीनएज की बात करें तब कि डेट तो कमाल की होती है। लेकिन कई बार लड़को को डेट में जाने से पहले समझ नहीं आता है कि क्या करें, क्या पहनें, क्या बात करेंगे, कैसे रिएक्ट करेंगे। ऐसे ही छोटी-छोटी बातों के बारें में हम आपको बताने जा रहे है। जिससे कि आपकी डेट सुपरहिट हो।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 28, 2019 18:03 IST
Dating Rules For men- India TV Hindi
Dating Rules For men

नई दिल्ली: डेट पर ही एक लड़का या फिर लड़की एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ सकते है। जह तक वो एक-दूसरे से मिलेंगे नहीं तब तक कैसे जान पाएंगे। यह एक कमाल का चमत्कार होता है। जिसमें कई के दिल टूटते है तो कई के दिल जिंदगीभर के लिए जुड़ जाते है। खासकर टिनएज की बात करें तब कि डेट तो कमाल की होती है। लेकिन कई बार लड़को को डेट में जाने से पहले समझ नहीं आता है कि क्या करें, क्या पहनें, क्या बात करेंगे, कैसे रिएक्ट करेंगे। ऐसे ही छोटी-छोटी बातों के बारें में हम आपको बताने जा रहे है। जिससे कि आपकी डेट सुपरहिट हो।

डेट की जगह हो स्पेशल

अब सबसे बड़ी चीज है कि आप डेट के लिए कौन सा प्लेस चुनते है। इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी पहली डेट के लिए ज्यादा शोर-शराबा और भीड़ वाली जगह न चुने। कोई शांत और कभी न देखी हुई जगह चुनेंगे तो आप दोनों की डेट स्पेशल होगी।

आप खोले दरवाजा
लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत ही जल्दी पसंद आते है। जो कि उनके लिए प्यार से दरवाजा खोलें। तो आप भी कही जाएं तो इस ट्रिक को जरुर फॉलो करें। यकीकन आपको वो पसंद करेगी।

जाएं गिफ्ट या फूल के साथ
अदर आप डेट में जा रहे है तो उसके लिए कोई गिफ्ट नहीं तो फ्लावर का गुलदस्ता ले लें। इससे वह जल्दी इंफेस होती है।

फोन रखें साइलेंट
अगर आप अपनी डेट में जा रहे है तो अपने फैन को साइलेंट रखें। अगर आप फोन साइलेंट नहीं करेंगे तो आपका फोन बार-बार रिंग कर सकता है। जिससे आपकी बातों और रिलेशन में प्रॉब्लम हो सकती है।

करें सामने वाले की तारीफ
लड़कियों को तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है। अपनी कारीफ न करके उसकी तारीफ सच्चाई के साथ करें। इससे वह खुश होगी और आपसे दोबारा मिलना चाहेगी।

पहुंचे टाइम पर
इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी डेट पर लेट न पहुंते। इससे आपके रिलेशन और सामने वाले पर बुरा असर पड़ सकता है। अगर वो आपका इंतजार कर रही है और आप न जाएं तो उसको गुस्सा आ सकता है। जिससे आपकी डेट धरी की धरी रह जाएगी।

पार्टनर का हाथ पकड़कर चलने के होते है बेहतरीन फायदे, आप नहीं करेंगे विश्वास

जब प्यार का जुनून बदल जाएं मानसिक रोग में तो समझ लें वो है ऑब्सेसिव लव डिसऑर्डर का शिकार

शादी से पहले पार्टनर से जरुर करें ये 3 सवाल, बाद में नहीं पड़ेगा पछताना

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement