Friday, April 26, 2024
Advertisement

IRCTC लाया खजुराहो घूमने का खास मौका, पढ़ें पूरी डिटेल

मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित खजुराहो जाने के लिए सर्दियों का मौसम सबसे अच्छा है। ऐसे में आईआरसीटीसी आपके लिए एक खास मौका लेकर आया है। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 27, 2020 23:12 IST
Khajuraho - India TV Hindi
Khajuraho 

आज के समय में घूमना हर किसी को पंसद होता है। जब भी आपका वीकेंड या फिर मौका मिलता है आप निकल पाते है किसी शांति वाले जगह को ढूंढने। ऐसे में अगर आप कुछ रहस्य और कल्पना वाली जगहों की सैर करना चाहते है तो आप खजुराहों की ओर रूख कर सकते हैं।  मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित खजुराहो जाने के लिए सर्दियों का मौसम सबसे अच्छा है। ऐसे में आईआरसीटीसी आपके लिए एक खास मौका लेकर आया है। 'क्लासिकल खजुराहो' के नाम से इस खास पैकेज में आपको थर्ड एसी में ले जाया जाएगा। जानें इस पैकेज के बारे में सबकुछ। 

क्या है पैकेज?

क्लासिकल खजुराहो' के इस खास पैकेज में 3 रात और 4 दिन का ट्रिप है। जिसमें ट्रेन की जर्नी भी शामिल है। यह स्पेशल ट्रेन हर शुक्रवार को निजामुद्दीन से चलेगी। जिसमें आपको थर्ड एसी में यात्रा करने को मिलेगा। 

खजुराहो टूर पैकेज का किराया
इस टूर पैकेज की बात करें तो अगर आप सिंगल जा रहे है तो आपको 13, 310 रुपए है। इसके साथ ही अगर डबल है तो 8345 रुपए प्रति व्यक्ति वहीं तीन लोगों के लिए 7150 प्रति व्यक्ति देना होगा। 

4 दिन का क्या है टूर पैकेज
शुक्रवार के दिन आपको रात 8 बजकर 10 मिनट ने निजामुद्दीन से आपको खजुराहो ले जाया जाएगा। 

वीकेंड में करें दिल्ली के नजदीक इन जगहों की सैर, 5 हजार के बजट में कर सकते हैं फुल इन्जॉय

दूसरा दिन
आप सुबह खजुराहो रेलवे स्टेशन पहुंचेगे। जहां से आपको होटल ले जाया जाएगा। ब्रकेफास्ट करने के बाद आपको वेस्टर्न ग्रुप ऑफ टेंपल्स में ले जाया जाएगा। जहां पर आप लाइटिंग और साउंड का मजा लेगे। 

करना चाहते हैं भूटान की 'अद्भुत यात्रा', IRCTC लाया आपके लिए खास पैकेज

तीसरा दिन
ब्रेकफास्ट के बाद आप पन्ना नेशनल पार्क की सैर करेंगे। उसके बाद दोपहर को लंच के बाद आपको खूबसूरत फॉल का खूबसूरत नजारा देखेंगे। जिसके बाद शाम 3 बजे आप दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ेगे।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement