Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मैडम तुसाड्स इस क्रिसमस पर लेकर आया 'सबसे सैक्सी सैंटा'

कनॉट प्लेस की रीगल बिल्डिंग में स्थित मनोरंजन के शानदार आकर्षण- मैडम तुसाड्स, क्रिसमस सीजन की शुरुआत के साथ ही फेस्टिव लुक के साथ तैयार है।

IANS Edited by: IANS
Updated on: December 19, 2017 18:55 IST
madam tussad- India TV Hindi
madam tussad

नई दिल्ली: कनॉट प्लेस की रीगल बिल्डिंग में स्थित मनोरंजन के शानदार आकर्षण- मैडम तुसाड्स, क्रिसमस सीजन की शुरुआत के साथ ही फेस्टिव लुक के साथ तैयार है। पैट्रंस और गेस्ट के त्योहारी मिजाज को ध्यान में रखते हुए यहां काफी उत्साहजनक सरप्राइज रखे गए हैं।

अब इस म्यूजियम में आने वाले लोग किम कार्दाशियां, बेयोंसे नोल्स और कपिल शर्मा के क्रिसमस संस्करण को देख सकेंगे जो क्रिसमस की छुट्टियों को और खास बनाते हैं। इसके अलावा, इस आकर्षण ने इस सीजऩ में आने वाले दर्शकों का उत्साह दोगुना करने के लिए टिकटों पर स्पेशल ऑफर-एडल्ट्स ऐट किड्स प्राइस-भी पेश किया है। 

इसी महीने खुला मैडम तुसाड्स इस देश के दिल यानी दिल्ली को काफी पसंद आ रहा है। मैडम तुसाड्स ने आइकन्स के नए लुक जारी किए है, जिन्हें क्रिसमस के विशेष थीम के अनुसार डिजाइन और स्टाइल किया गया है। 

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, "भारत में हमारे द्वारा पहली बार फिगर्स जारी करने से लेकर अभी तक हमें दिल्ली से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

मैडम तुसाड्स दुनियाभर में गेस्ट्स को मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए मशहूर है और इसे लेकर लोगों में कितना उत्साह है, भारत इसका प्रमाण है। हमारे पहले क्रिसमस को और मजेदार बनाने वाले सेक्सी सैंटा भारत के लोगों के लिए पेश की गई चैंकाने वाली चीजों में से एक है और यह उनके त्योहारी मूड को बेहतर बनाएगा।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement