Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डिनर के लिए दिल्ली के ये कैफे हैं बेस्ट, डेट प्लान कर पार्टनर को दें सरप्राइज़

अपने पार्टनर को ख़ास महसूस कराने के लिए आप दिल्ली के इन बेहतरीन कैफ़ेज़ में उनके लिए रोमेंटिक डेट प्लान कर सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं वे कैफ़ेज़ कौन से हैं?

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: January 31, 2024 6:20 IST
cafes of Delhi- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL cafes of Delhi

वेलेंटाइन का महीना आने ही वाला है। अभी से फ़िज़ाओं में प्यार की महक बिखरने लगी है। प्यार के इस मौसम में ज़रूरी है कि आप भी अपने पार्टनर के लिए कुछ रोमैंटिक करें। अगर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है क्या करें तो हम आपको बताते हैं आपको क्या करना चाहिए। अपने पार्टनर को ख़ास महसूस कराने के लिए आप दिल्ली के इन बेहतरीन कैफ़ेज़ में उनके लिए रोमेंटिक डेट प्लान कर सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं वे कैफ़ेज़ कौन से हैं? 

डिगिन कैफे: अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाने के लिए नई दिल्ली का डिग्गिन कैफे लगभग हर कपल्स की पसंद है। इटेलियन स्टाइल में बना यह कैफे युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है।  अगर आप अपने गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ करना चाहते हैं तो इस कैफे से बढियाँ विकल्प आपके लिए कुछ नहीं हो सकता। 

ऑलिव बार एंड किचन रेस्टोरेंट: अगर आप अपने पार्टनर को लग्ज़री डेट पर लेकर जाना चाहते हैं तो ऑलिव बार एंड किचन बेहतरीन विकल्प है।  इस कैफे को देखते ही उन्हें इससे प्यार हो जायेगा। इस रेस्टोरेंट की स्वादिष्ट भोजन और सुंदर सजावट आपके डिनर डेट को चार चाँद लगाने वाला हैं। 

कैफे विंक: इटेलियन स्टाइल में बनाया गया नई दिल्ली में आनंद विहार स्थित विंक कैफे कपल्स के लिए सबसे बेहतरीन कैफ़ेज़ में से एक है।  अगर आपके पार्टनर को पास्ता और पिज़्ज़ा बेहद पसंद है तो यह कैफे समझें उनके लिए ही है।  इस कैफे का एम्बियंस बेहद लाजवाब है।  

हौज खास सोशल: साऊथ दिल्ली का हौज खास सोशल कैफे लव बर्ड्स के लिए ही बना है।  यहां शाम होते हैं कपल्स आना शुरू कर देते हैं।   इस कैफे की सबसे खास बात ये है कि यहां खाना खाने  के साथ-साथ आप हौज खास फोर्ट और झील का सुंदर नजारा भी देखने को मिलेगा। 

कैफे डोरी: अगर आप अपने बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के साथ अच्छे पल बिताना चाहते हैं, तो कैफे डोरी आपके लिए एकदम सही जगह है। यहां यूरोपियन डिशेज परोसी जाती है।  इसके अलावा कॉफी , शेक और स्नैक्स की ढेरों वैरायटी है।  

अयोध्या क्यों बन गई वहां के निवासियों के लिए भूल-भुलैया, खबर पढ़ आप भी हो जाएंगे हैरान

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement