Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: राजाओं की तरह बग्घी में बैठकर नामांकन करने पहुंचा ये प्रत्याशी, जीतने पर वोटर्स को 20 हजार डॉलर देने की कही बात

लोकसभा चुनाव का चुनावी बिगुल बज चुका है। राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों को टिकट भी दे दिया है। उम्मीदवारों ने अपना नामांकन करना भी शुरू कर दिया है। ऐसे में जबलपुर में एक निर्दलीय प्रत्याशी का अलग ही नजारा देखने को मिला।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: March 27, 2024 21:08 IST
Lok Sabha election- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB बग्घी में बैठकर नामांकन करने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव की राजनीतिक सरगर्मी अब बढ़ती दिख रही है। राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव का पहला चरण शुरू हो जाएगा। प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन पत्र भी जमा करने लगे हैं। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए जहां एक तरफ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पूरी ताकत झोंक रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी भाजपा को मात देने में कहीं से पीछे नहीं है।

बग्घी पर बैठकर नामांकन दाखिल करने आया

इसी बीच मध्यप्रदेश से एक अनोखा टाइप का मामला सामने आ रहा है। यहां एक निर्दलीय प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करने राजाओं की तरह बग्घी में बैठकर आया। जबलपुर जिले में इस निर्दलीय प्रत्याशी पर सबकी नजर गई, जो भी उसे देखता बस देखता ही रह गया। दरअसल सभी प्रत्याशियों से सबसे अलग अंदाज में यह निर्दलीय प्रत्याशी घोड़े पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा। प्रत्याशी का नाम शशि सलालुस है, प्रत्याशी के साथ उनके पति स्टेनली लुईस भी मौजूद रहे। बता दें स्टेनली लुईस ने बताया कि वह जिले के ही इंद्रा मार्केट रहने वाला है, यहां अपनी पत्नी शशि सलालुस के साथ बग्घी पर बैठकर नामांकन दाखिल करने आया है।

खुद को बताया यूनाइटेड स्टेट ऑफ एशिया का प्रेसिडेंट

इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के पति स्टेनली लुइस ने मीडिया से बात करते-करते खुद को यूनाइटेड स्टेट ऑफ एशिया का प्रेसिडेंट बता दिया। आगे उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी को जो कि USA की वाइस प्रेसिडेंट है उनको लोकसभा का निर्दलीय तौर पर चुनाव लड़ा रहे हैं। स्टेनली लुइस ने फिर कहा की अगर उनकी पत्नी ये चुनाव जीतती है तो जबलपुर के हर वोटर को 20 हजार डॉलर देंगे। आसपास के लोग उनकी बात सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे।

(जबलपुर से देबजीत देब की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

'तू मेरी सास को अपने साथ लेकर क्यों गई...', महिला को निर्वस्त्र घुमाया, डंडो से पीटा; VIDEO बनाते रहे लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement