Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MP Election: 'मैं तुम्हें अपनी जान से ज्यादा प्यार करता हूं, स्कूटी दिला दूंगा...', मंत्री बिसाहूलाल का ऑडियो वायरल

पिछले चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी और पाला बदल कर इस चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार बने बिसाहूलाल सिंह का एक महिला के साथ रोमांटिक बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 15, 2023 12:09 IST
bisahulal singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिसाहूलाल और महिला के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल

अनूपपुर: वैसे तो मध्य प्रदेश में एक मंत्री जी हमेशा ही अपने किसी ना किसी अंदाज से सुर्खियों में बने रहते हैं चाहे वो कमलनाथ की टीम से निकल कर शिवराज सिंह चौहान की टीम में शामिल होने का मामला हो या फिर मंत्री ना बन पाने की चाहत में कमलनाथ सरकार को ही गिरा देने का मामला हो। पिछले चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी और पाला बदल कर इस चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार बने इन मंत्री जी का एक महिला के साथ रोमांटिक बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में मंत्री जी महिला से जान से ज्यादा प्यार करने का दावा कर ही रहे हैं, साथ ही स्कूटी दिलाने का वादा करते सुने जा रहे हैं।

सियासी गलियारों में हलचल तेज

बता दें कि यह ऑडियो अनूपपुर से बीजेपी प्रत्याशी खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह का बताया जा रहा हैं। फिलहाल हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते है लेकिन यह ऑडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। कद्दावर आदिवासी नेता का कथित अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद अनूपपुर के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है। वायरल ऑडियो फोन पर एक महिला से बातचीत कर रहे नेता जी महिला को स्कूटी दिलाने से लेकर ट्रांसफर करने के साथ ही रोमांटिक हो गए और उक्त महिला को जान से ज्यादा प्यार करने की बात तक कह डाली। इस बातचीत में महिला मंत्री जी को दिल से मानने की बात कहते हुए एक गाड़ी की डिमांड कर रही है जिस पर मंत्री जी ने तुरंत स्कूटी दिलाने पर सहमति भी दे दी। इसके बाद उक्त महिला ने तुरंत मंत्री से एक ट्रांसफर की सिफारिश करते हुए ट्रांसफर की रकम खुद के पास रखे होने की बात कह  रही है।

बात खत्म भी नहीं हो पाती कि मंत्री जी ने तत्काल ट्रांसफर कराने का आश्वासन भी दे डाला। इतना ही नहीं उन्होंने कल ही ट्रांसफर करा देने की दावा भी किया। महिला द्वारा मंत्री जी से उनका साथ नहीं छोड़ने की गुजारिश पर मंत्री जी भावुक हो गए और यह कहते सुने जा रहे हैं कि वो उसका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे क्योंकि वो उस महिला को जान से ज्यादा प्यार करता हैं, तभी महिला भी मंत्री जी को जवाब में जान से ज्यादा प्यार करने की बात कहती है।  

वायरल ऑडियो में क्या कह रहे हैं बिसाहूलाल?

वायरल ऑडियो में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह एक महिला मित्र से चर्चा करते हुए कह रहें हैं तुम घर पहुंच गए हो। इसके साथ ही महिला दो अन्य व्यक्तियों का भी नाम ले रही हैं और मंत्री से उनकी शिकायत कर रही हैं। महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि दोनो व्यक्तियों ने मुझे कहां की तुम सिर्फ मंत्री के पीछे-पीछे घूमते हो, कोई काम नहीं करते हो। महिला ने आगे कहा कि दोनों ही मेरे को ताना मार रहे थे। वह कह रहे थे कि यह सिर्फ फोटो खींचाने वाले नेता हैं। मंत्री ने कहा की मंत्री सभी के हैं की तुम्हारे बस। महिला ने कहा कि मैं आपको दिल से मानती हूं। इस बीच महिला ने अपने पास गाड़ी नहीं होने की बात कहती हैं, तो खाद्य मंत्री कहते हैं कि मैं तुम्हें स्कूटी दिला दूंगा। वहीं महिला मंत्री से एक ट्रांसफर की भी बात कहती हैं। महिला कहती हैं कि मेरे पास एक महिला के ट्रांसफर का पैसा रखा हुआ है। मैं कल आपसे मिलकर उसका पैसा आपको दे दूंगी। आप उसका ट्रांसफर का आदेश करा दीजिए। आगे महिला मंत्री से कहती हैं की अकेले रहती हूं। आप मेरा साथ नहीं छोड़िएगा। जिस पर खाद्य मंत्री कहते हैं कि मैं कहां छोड़ रहा हूं तुम्हारा साथ मैं तुम्हें अपने जान से ज्यादा प्यार करता हूं। महिला कहती है कि मैं भी आपको चाहती हूं आप समझते नहीं हों। आप मेरी दुनिया हैं। मेरे घर कब आयेंगे खाना खाने,इस पर मंत्री जी कहते हैं की दीवाली के बाद आऊंगा।

कांग्रेस को मिला बीजेपी को घेरने का मुद्दा

हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते  है कि इसमें कितनी सत्यता है, लेकिन इस ऑडियो ने कांग्रेस को बैठे-बिठाए भाजपा को चुनावी रण में घेरने का मुद्दा दे दिया। मतदान से पहले शिवराज सरकार के मंत्री का अश्लील ऑडियो भाजपा के लिए गले में फंसी हड्डी बन गया है। इस मामले में मंत्री बिसाहू लाल सिंह की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।  

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement