Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चुनावी तारीखों के जारी होने से पहले शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, दी 3 जिलों को बड़ी सौगात

चुनावी तारीखों के जारी होने से पहले शिवराज ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम ने राज्य के 3 जिलों को बड़ी सौगात दी है। मध्य प्रदेश के 3 जिलों में नए मेडिकल कॉलेज खोले जाएंगे।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: October 09, 2023 12:05 IST
मुख्यमंत्री शिवराज...- India TV Hindi
Image Source : PTI मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

आज 12 बजे इलेक्शन कमीशन मध्य प्रदेश समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान करेगा। इससे पहले सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की सियासत के शतरंज में अपनी चाल चल दी है। इस चाल से राज्य के 3 जिलों को बड़ा फायदा होगा। शिवराज ने चुनावी तारीखों के संभावित ऐलान से पहले ताबड़तोड़ 3 नए मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा कर दी है।

बता दें कि चुनाव की तारीखों के तय होते ही राज्य में आचार संहिता लागू लग जाएगी। इस कारण पहले सीएम ने अपना वोटरों को लुभाने के लिए अपना आखिरी दांव भी चल दिया है। बता दें कि सीएम ने इन मेडिकल कॉलेज पन्ना,कटनी और बैतूल जिले में खोलने को लेकर आदेश जारी किया है। सीएम ने मेडिकल कॉलेज की भूमि चिन्हांकित और आरक्षित करने के लिए तीनों जिलों के कलेक्टर को पत्र भी लिखा है। जानकारी के लिए बता दें कि ये मेडिकल कॉलेज 100 सीटों की क्षमता वाले होंगे।

आगे की खबर अपडेट हो रही है.....

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement