Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और बीजेपी कामदारों की

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा में सांसद ज्येातिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस पर हमला बोला।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 22, 2021 20:53 IST
Jyotiraditya Scindia, Jyotiraditya Scindia Congress, Congress- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा में सांसद ज्येातिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस पर हमला बोला।

शिवपुरी: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा में सांसद ज्येातिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस पर हमला बोला। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और बीजेपी कामदारों की। सिंधिया इन दिनों मध्य प्रदेश के प्रवास पर हैं और मंगलवार को वह शिवपुरी में थे। उन्होंने इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं और संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए हुए प्रबंधों को लेकर सिंधिया ने कॉलेज के डीन सहित अन्य चिकित्सक व स्टाफ से चर्चा की।

सिंधिया ने कहा, ‘मुझे सियासत में दिलचस्पी नहीं है। संघर्ष जीवन का अर्थ है। मैंने सत्य का मार्ग पकड़ा हुआ है। इसलिए कोई कुछ कहे मुझे क्या लेना देना। हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने सही कहा है कि कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और भाजपा कामदारों की।’ शिवपुरी में कोरोना संकट के बीच मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण के दौरान यहां पर स्वास्थ्य की क्या-क्या सुविधा है और संभावित तीसरी लहर के बीच क्या प्रबंध हैं इसको लेकर सांसद सिंधिया ने कॉलेज के डीन सहित अन्य चिकित्सक व स्टाफ से चर्चा की।

शिवपुरी मेडिकल कॉलेज का नामकरण स्वर्गीय राजमाता विजयाराजे सिंधिया के नाम पर किए जाने का उन्होंने स्वागत किया। कांग्रेस की यूपीए सरकार के समय मंजूर हुए शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के निर्माण और फिर विकास के मुद्दे पर पूर्व में जो विवाद था उस पर अपनी प्रतिक्रिया में सांसद सिंधिया ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण व इसके विकास के लिए मैं जब कांग्रेस में था तब भी मुझे बीजेपी के जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का साथ मिलता रहा है। आज बीजेपी में आने के बाद तो सभी का साथ मिल रहा है। राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि मैंने शिवपुरी के लिए हमेशा विकास के सपने देखे, जो आज साकार रूप में सामने हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement