Thursday, April 25, 2024
Advertisement

देवास में इमारत ढही, नौ लोगों को मलबे से निकाला

देवास के पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि बचावकर्मियों ने अब तक मलबे में दबे 9 लोगों को बाहर निकाल लिया है और उन्हें अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मलबे के नीचे और भी लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: August 25, 2020 22:28 IST
building collapses in Dewas । देवास में इमारत ढही, नौ लोगों को मलबे से निकाला- India TV Hindi
Image Source : PTI Building collapses in Dewas: देवास में इमारत ढही, नौ लोगों को मलबे से निकाला

देवास. मध्य प्रदेश में देवास शहर के लालगेट इलाके के पास मंगलवार शाम को दो मंजिली आवासीय इमारत अचानक ढह गयी। इस दो मंजिला मकान में तीसरे मंजिल पर एक अस्थाई शेड भी बना था।

पढ़ें- 

देवास के पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने बताया कि बचावकर्मियों ने अब तक मलबे में दबे 9 लोगों को बाहर निकाल लिया है और उन्हें अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मलबे के नीचे और भी लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। शिवदयाल सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर नगर निगम और पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया।

पढ़ें- 

उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है और जेसीबी मशीन से मलबा हटाया जा रहा है। यह मकान आरा मशीन संचालक ज़ाकिर शेख की थी। इस मकान में चार भाईयों का अलग-अलग परिवार रहता था। मकान जर्जर अवस्था में था। हालांकि, इससे पहले प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि यह तीन मंजिला इमारत थी और यह तीन भाइयों की थी और वे अपने परिवारों के साथ इसमें रहते थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement