Friday, May 03, 2024
Advertisement

सीएम मोहन यादव की स्वागत यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, उज्जैन के लोगों ने दिखाया प्यार

एमपी के सीएम मोहन यादव आज उज्जैन पहुंचे। इस मौके पर उज्जैन में स्वागत यात्रा का आयोजन किया गया। स्वागत यात्रा के दौरान उज्जैन में लोगों का हुजूम देखने को मिला।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: December 16, 2023 22:25 IST
सीएम मोहन यादव की स्वागत यात्रा में उमड़ा जनसैलाब।- India TV Hindi
Image Source : JANSAMPARK MP (X) सीएम मोहन यादव की स्वागत यात्रा में उमड़ा जनसैलाब।

उज्जैन: मध्यप्रदेश में सीएम बनने के बाद डॉ. मोहन यादव अपने गृहनगर उज्जैन पहुंचे हैं। यहां की जनता अपने सीएम के स्वागत के लिए तैयार दिखी। इस मौके पर दशहरा मैदान से स्वागत यात्रा का आयोजन किया गया। सीएम डॉ. मोहन यादव की इस स्वागत यात्रा में जगह-जगह लोगों ने उनका स्वागत किया। सीएम की यह स्वागत यात्रा दशहरा मैदान से शुरू होकर सुराना पैलेस होटल, कंट्रोल रूम तिराहा, वर्षा झोन कॉर्नर से फ्रीगंज गुरूद्वारा होते हुए निखार फैशन की ओर बढ़ी। इस दौरान शहर के विभिन्न मार्गों पर लोगों ने कतारबद्ध होकर सीएम डॉ. मोहन यादव पर फूलों की वर्षा की। इस दौरान छतों से, गैलरी से, स्वागत मंचों से लोगों ने सीएम के ऊपर फूलों की वर्षा की। स्वागत यात्रा के लिए शहर में लगभग 300 स्वागत मंच बनाये गये थे। 

जगह-जगह की गई पुष्प वर्षा

वहीं सीएम की यात्रा आगे शहीद पार्क सर्कल, टॉवर चौक होते हुए तीन बत्ती चौराहा पहुंची। यहां भी विभिन्न समाज के लोगों ने सीएम डॉ. मोहन यादव का अभिनन्दन किया। सीएम की स्वागत यात्रा के लोगों का हुजूम देखने को मिला। हर कोई सीएम को देखना चाहता था। वहीं सीएम को अपने पास देख कर लोगों में बेहद खुशी भी देखी गई। यात्रा आगे सिंधी कॉलोनी तिराहा से शास्त्री नगर, विवेकानंद कॉलोनी से लोटि स्कूल चौराहा पहुंची। इस दौरान यात्रा मार्गों पर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, संगठनों, जनप्रतिनिधियों, आम नागरिकों, शहरवासियों ने मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव का पुष्पहारों से आत्मीय स्वागत किया। रथ पर सवार होकर जब सीएम डॉ. मोहन यादव विभिन्न स्थानों से गुजरे तो लोगों ने उनका उत्साह के साथ स्वागत किया। 

सीएम मोहन यादव ने जनता का व्यक्त किया आभार

सीएम डॉ. मोहन यादव की स्वागत यात्रा आगे धन्नालाल की चाल, फ्रीगंज, चामुण्डा माता चौराहा, देवासगेट, मालीपुरा, दौलतगंज, नईसड़क से होते हुए कंठाल चौराहा, सराफा पहुंची। उनके साथ रथ पर सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा, सतीश मालवीय, आलोट विधायक चिंतामणि मालवीय, महापौर मुकेश टटवाल और पूर्व विधायक पारस जैन भी सवार दिखे। यह स्वागत यात्रा करीब 7 किलोमीटर तक की रही। इस दौरान पूरे रास्ते पर लोगों की पुष्प वर्षा नहीं रुकी। वहीं सीएम डॉ. मोहन यादव ने भी जनता का आभार व्यक्त किया। जनता के द्वारा इस तरह से किए गए अभूतपूर्व स्वागत से सीएम डॉ. मोहन यादव भी गदगद दिखाई दिए। बता दें कि एमपी में हुए विधासभा चुनाव में भाजपा ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें- 

ताबड़तोड़ एक्शन में मध्य प्रदेश की मोहन सरकार, अब रेत माफिया के मकान पर चलवाया बुलडोजर; VIDEO

मध्य प्रदेश सीएम मोहन यादव के प्रमुख सचिव बने राघवेंद्र सिंह, जानें कौन है ये तेज-तर्रार IAS अधिकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement