Friday, April 26, 2024
Advertisement

बॉलीवुड में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर चुका ड्रग तस्कर गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक बॉलीवुड में मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुका है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2020 19:18 IST
Drug peddler who once worked as Bollywood make-up artist held- India TV Hindi
Image Source : PTI Drug peddler who once worked as Bollywood make-up artist held

मुंबई। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक बॉलीवुड में मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुका है। तस्करों के पास से मेफेड्रोन (एमडी) नाम का ड्रग बरामद हुआ है जिसकी कीमत करीब 3.15 लाख रूपये है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की इकाई-11 ने परवेज उर्फ लड्डू हनीफ हलाई (30) और निकेतन उर्फ निखिल सुरेश जाधव (30) को गुरुवार को बोरिवली (पश्चिम) के राजेंद्र नगर से गिरफ्तार किया। इनकी तलाश करने पर पुलिस ने 105 ग्राम एमडी बरामद की जिसकी कीमत अवैध तस्करी के लिहाज से 3.15 लाख रूपए है।

अधिकारी ने बताया कि दोनों को स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एनडीपीएस) कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है। जाधव ने पुलिस को बताया कि वह एक जानेमाने फिल्म प्रोडक्शन हाउस के लिए मेकअप मैन और हेयर ड्रेसिंग कलाकार के रूप में काम कर चुका है।

अधिकारी के मुताबिक उसने बताया कि वह फिल्मी कलाकारों और अंतरराष्ट्रीय रियलिटी कार्यक्रमों में नजर आने वाले सेलिब्रिटी के लिए भी काम कर चुका है। उसने बताया कि इसी दौरान वह मादक पदार्थों के तस्करों के संपर्क में आया और जब उसे लगा कि इस काम में बहुत पैसा है तो उसने बॉलीवुड में मेकअप कलाकार का काम छोड़ दिया। वह कथित तौर बीते चार साल से ड्रग बेच रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement