Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"70% लाओ... काम कराओ," कृषि मंत्री को लेकर लगाए पोस्टर, कांग्रेस नेता पर FIR दर्ज

मध्य प्रदेश के हरदा शहर में बीजेपी नेता और राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल को लेकर शहरभर में कमीशनखोरी के पोस्टर लगाए गए हैं। इस मामले में अब कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक रामकिशोर दोगने पर एफआईआर दर्ज हो गई है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Swayam Prakash Updated on: October 06, 2023 11:23 IST
poster war- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कृषि मंंत्री को लेकर लगे पोस्टर

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत जोरों पर हैं। नेता एक दूसरे को घेरने के लिए नये और नायाब तरीके लेकर आ रहे हैं। हाल ही में कृषि मंत्री कमल पटेल को लेकर शहर में कुछ पोस्टर लगाए गए हैं जिसके बाद राज्य की सियासत फिर से गरमा गई है। इन पोस्टरों में कृषि मंत्री कमल पटेल पर 70% कमीशन खोरी के आरोप लगाए गए हैं और साथ ही एक QR कोड भी बनाया गया है। इस पोस्टर पर लिखा है, "70% लाओ... काम कराओ" और कमलेश पटेल को 'करप्शन पटेल' लिखा गया है।

पोस्टर को लेकर कांग्रेस नेता पर FIR

लेकिन अब इन पोस्टरों को लेकर भाजपा के नेता सुभाष शर्मा ने पूर्व विधायक रामकिशोर दोगने के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है। वहीं इसके बाद कांग्रेस के अन्य नेता भी कमीशन खोरी के पोस्टर वार को लेकर मैदान में उतरते नजर आए। कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. आर के दोगने पर शिकायत दर्ज हुई है। 

कांग्रेस नेताओं ने दी शहर बंद करने की चेतावनी
लिहाजा पूर्व विधायक रामकिशोर दोगने पर हुई FIR के विरोध में देर रात कांग्रेसियों ने थाने का घेराव कर लिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सिविल लाईन थाना प्रभारी को हटाने की मांग करते रहे। इतना ही नहीं, कांग्रेसियों ने पुलिस को इसके लिए एक दिन का समय दिया है और अगर मांग पूरी नहीं हुई तो शनिवार को शहर बंद करने की चेतावनी भी दी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कही ये बात
इस मामले पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष, हरदा ओम पटेल ने कहा कि कमल पटेल के पूरे शहर में करप्शन पटेल के नाम से पूरे हरदा में पोस्टर लगे थे, जो भोपाल तक लगे हैं। हमारे कुछ साथियों ने उन पोस्टरों के फोटो खींचकर अपनी सोशल मीडिया आईडी से डाल दिए थे। इसके बाद मंत्री जी ने प्रशासन पर दवाब बनाकर हमारे कुछ कार्यकर्ताओं और पूर्व विधायक रामकिशोर दोगने पर थाने में एफआईआर की गई। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि जिस थानाधिकारी ने मंत्री के दवाब में दोगने जी पर जल्दबाजी में एफआईआर दर्ज की है, उसे सस्पेंड किया जाए। दूसरी मांग ये है कि इसकी जांच हो कि ये पोस्टर शहर में किसने लगाए हैं।

ये भी पढ़ें-

"यूं ही नहीं मुझे फैजल कहते, अभी 39 और मारूंगा..." आगरा में दो छात्रों ने टीचर को गोली मारकर वायरल किया ये VIDEO

अमृतसर की दवा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोगों की झुलसकर मौत, कई मजदूर लापता
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement