Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर छीना मोबाइल, रोड पर घसीटती चली गई युवती; CCTV फुटेज वायरल

बाइक सवार बदमाश मोबाइल छीनने के दौरान युवती को कई फीट तक घसीटते हुए भी ले गए थे जिससे उसके हाथ-पैरों में चोट भी आई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 03, 2023 21:54 IST
राह चलती युवती से बाइक...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राह चलती युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीना

इंदौर शहर में लूट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल पर बात करते हुए जा रही युवती से मोबाइल छीनकर भाग गए। इस घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का डरा देने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

दरअसल, घटना तुकोगंज थाना क्षेत्र के हाईकोर्ट के सामने वाली रोड की है। यहां 30 जून को शाम करीब 4 बजे एक युवती मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी। तभी पीछे से बाइक पर दो बदमाश उसके नजदीक पहुंचे और बाइक की स्पीड धीमी करके पहले उन्होंने पीछे देखा, फिर युवती के मोबाइल पर झपट्टा मारकर उसे छीन लिया। युवती ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने उसे घसीट दिया। लूट की यह पुरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

देखें वीडियो-

आरोपी मोबाइल छीनने के दौरान युवती को कई फीट तक घसीटते हुए भी ले गए थे जिससे उसके हाथ-पैरों में चोट भी आई है। क्राइम ब्रांच ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपी आकाश और चेतन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, आरोपियों ने अफजल नाम के युवक को लूटा हुआ मोबाइल बेचा था। पुलिस ने अफजल को भी गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त कर लिया है।

(इंदौर से बाबू शेख की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement