Saturday, April 20, 2024
Advertisement

70 फीट ऊंचाई से पलट गई लिफ्ट, कंस्ट्रक्शन और टोल प्लाजा कंपनी पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल समेत छह की मौत

पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल और उनके परिवार के पांच सदस्यों की मंगलवार की शाम 70 फीट ऊंचाई पर बने वॉच टावर की लिफ्ट से गिरने के चलते दुखद मौत हो गई।

Anurag Amitabh Edited by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: January 01, 2020 11:09 IST
Puneet Agrawal
 - India TV Hindi
Puneet Agrawal  

इंदौर: जब पूरा देश आने वाले नए साल की खुशियां मनाने की तैयारियों में जुटा था वही देश के जाने-माने कंस्ट्रक्शन और टोल प्लाजा कंपनी पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल और उनके परिवार के पांच सदस्यों की मंगलवार की शाम 70 फीट ऊंचाई पर बने वॉच टावर की लिफ्ट से गिरने के चलते दुखद मौत हो गई। दरअसल पुनीत अग्रवाल इंदौर के पास पातालपानी स्थित फार्म हाउस पर 31 दिसंबर को परिवार समेत पार्टी मनाने पहुंचे थे। पुनीत अग्रवाल अपनी पत्नी बेटी दामाद पोते और मुंबई में रहने वाले रिश्तेदारों के साथ यहां बने अपने फार्म हाउस पर पहुंचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम को परिवार के सात सदस्यों के साथ जब अपने फार्म हाउस के टावर पर लगी लिफ्ट पर प्राकृतिक नजारा देखने के लिए चढ़े उसी वक्त तकरीबन 70 फीट की ऊंचाई पर से अचानक पलट गई और सभी लोग नीचे आ गिरे। वहां मौजूद पुनीत अग्रवाल के फॉर्म के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहले उन्हें मऊ के अस्पताल फिर चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंगलवार शाम तकरीबन 5:30 बजे हुए दर्दनाक हादसे में 53 साल के पुनीत अग्रवाल उनकी 27 साल की बेटी पलक 28 साल के दामाद पलकेश अग्रवाल 3 साल का पोता नव दामाद पलकेश अग्रवाल के 40 वर्षीय जीजा गौरव और 11 साल के बेटे आर्यवीर की मृत्यु हो गई वहीं गौरव की पत्नी निधि गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है

पीपीपी मॉडल के पायनियर थे पुनीत 

पुनीत अग्रवाल की प्रकाश एस्फाल्टिंग एंड टोल हाईवे इंडिया लिमिटेड यानी पाथ इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत अग्रवाल की गिनती देश के उन कांट्रेक्टर में होती है जिन्हें पीपीपी मॉडल का पायनियर कहा जाता है देश की यह नामी कंस्ट्रक्शन और टोल प्लाजा कंपनी पूरे देश में सड़कों सहित टोल प्लाजा का निर्माण करती है पुनीत अग्रवाल ऐसी14 कंपनियों में डायरेक्टर भी थे। सूत्रों के मुताबिक अब तक पुनीत अग्रवाल की कंपनी 2700 लेन हाईवे और करीबन 3000 हाईवे बना चुकी है वहीं आठ राज्यों में ढाई सौ से अधिक तो लाइन पर भी पुनीत अग्रवाल की कंपनी काम कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। indore News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement