Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ऐसा डांस, देखकर हर कोई हैरान, छात्रों के साथ खूब थिरके

मध्य प्रदेश के चुनावी माहौल में ज्योतिरादित्य सिंधिया सारी टेंशन भुलाकर नाचते दिखे। सिंधिया के जबरदस्त डांस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री छात्रों के साथ गजब का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 22, 2023 12:15 IST
Scindia dance- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB छात्रों के साथ डांस करते ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के चुनावी मौसम के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का नया अवतार सामने आया है। ग्वालियर किले पर स्थित सिंधिया स्कूल के स्थापना दिवस के मौके पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का छात्रों के साथ डांस करते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर छात्रों के साथ गजब का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सिंधिया कुछ ऐसे नाचे कि देखने वाले भी केंद्रीय मंत्री का ये मस्त मौजी अवतार देखकर उल्लास से भर गए। 

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने भी की थी शिरकत

दरअसल, सिंधिया स्कूल का 125 वां स्थापना दिवस का कार्यक्रम कल स्कूल कैंपस में आयोजित किया गया था। इसमें मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मध्य प्रदेश के राज्यपाल गंगूबाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए थे। प्रधानमंत्री के जाने के बाद स्कूल के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यक्रम समाप्त होने के बाद छात्रों के बीच पहुंच गए। इस दौरान जब छात्रों ने अपने साथ डांस करने के लिए उन्हें बोला तो सिंधिया सीधे मंच पर पहुंच गए और उनके साथ थिरकने लगे। 

चुनावी टेंशन में सबकुछ भुलाकर झूमे सिंधिया
इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सिंधिया की पत्नी, मां और बेटे भी मौजूद थे। इस समय मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार रस्साकशी चल रही है और इस चुनावी संकट के बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह डांस करने का वीडियो काफी सुर्खियों में है, क्योंकि मध्य प्रदेश में चुनाव है और पार्टी से लेकर हर नेता चुनावी संकट में डूबा हुआ है। लेकिन केंद्रीय मंत्री सिंधिया इस चुनावी संकट के बीच अपने आप को खुश रखने के लिए स्कूली छात्रों के साथ मौज मस्ती हुए करते नजर आ रहे हैं।

(रिपोर्ट- भूपेन्द्र भदौरिया)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement