Sunday, May 12, 2024
Advertisement

शिवराज पर कांग्रेस की आपत्तिजनक पोस्ट देख बुरी तरह भड़के सिंधिया, बोले- श्राद्ध मनाना है तो अपने सिद्धांतों का मनाओ

‘विद कांग्रेस’ नाम वाले एक अकाउंट से शिवराज सिंह चौहान को लेकर विवादित पोस्‍ट शेयर की गई है। तस्वीर सामने आने के बाद सियासी बवाल मच गया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तल्ख टिप्पणी की है और शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने भी आपत्ति जताई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 11, 2023 16:40 IST
jyotiraditya scindia- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जबरदस्त पलटवार किया है।

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की गर्माहट बढ़ने के साथ एक दूसरे पर हमले भी तेज हो गए हैं। कांग्रेस ने सोशल नेटवर्किंग साइट X पर एक ऐसी आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है जिसको लेकर सियासत गरमा गई है और भाजपा हमलावर है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर के ऊपर ‘मामा का श्राद्ध’ लिखा हुआ है। ‘विद कांग्रेस’ नाम वाले एक अकाउंट से विवादित पोस्‍ट को शेयर किया गया है। तस्वीर सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तल्ख टिप्पणी की है और अब सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने आपत्ति जताई है।

कांग्रेस के एक्स हैंडल से एक पोस्ट किया गया है जिसमें शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर है और उसपर लिखा है- 'मामा का श्राद्ध! श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट।'

'शिवराज के साथ करोड़ों माता-बहनों का आशीर्वाद'

कांग्रेस पर पलटवार करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा है, "राज्य चुनाव में अब अपनी आती हुई हार देखकर कांग्रेस पार्टी बौखलाने लगी है और राजनीति के भीतर सूचिता, भाषा व सम्मान को भूल चुकी है। रोज एक नए निचले स्तर पर गिरती जा रही है। श्राद्ध मनाना है तो अपने सिद्धांतों का बनाइए। मुख्यमंत्री चौहान के साथ करोड़ों माताओं और बहनों का आशीर्वाद है। जिस भ्रष्ट और अहंकारी राजनीति की राह कांग्रेस ने पकड़ी है, वही उसे उसके अस्तित्व के अंत तक ले जाएगी।"

शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने क्या कहा?
इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज के पुत्र कार्तिकेय चौहान ने भी एक्स पर लिखा था, "समझ नहीं आ रहा है कि आप पर दया करूं या गुस्सा? गुस्से में तो हूं आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं। मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुकी है। क्या आपको लगता है कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं। ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आंख मिला पाएंगे?"

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement