Monday, April 29, 2024
Advertisement

किस बात पर नाराज हो गए राहुल? कांग्रेसियों से बोले- निकलिए यहां से; VIDEO आया सामने

सतना में राहुल गांधी का महज इतना ही कार्यक्रम था कि उनको अपने प्लेन से उतरकर कमनलाथ के साथ हेलीकॉप्टर से ब्यौहारी के लिए रवाना होना था लेकिन राहुल के सतना आगमन को लेकर कांग्रेसियों में भारी उत्साह था लिहाजा सुरक्षा के इंतजाम भी काफूर हो गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 10, 2023 16:43 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राहुल गांधी

सतना (मध्य प्रदेश): कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में खुद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही सेंध लगा दी। कांग्रेसियों की ऐसी भीड़ एरोड्रम के अंदर घुस गई कि राहुल का किसी भी बड़े कांग्रेस नेता से मिलना मुनासिब नहीं हुआ और उन्हें वापस हेलीकॉप्टर में जाना पड़ गया। बदइंतजामी देख नाराज हुए राहुल ने कार्यकर्ताओं से उड़नखटोले में बैठे-बैठे कह दिया 'निकलियए यहां से' तो कार्यकर्ता सर-सर करते रहे। बता दें कि राहुल को विंध्य क्षेत्र के शहडोल जिले के ब्यौहारी में एक सभा को संबोधित करना था लिहाजा उनका प्लेन सतना में लैंड कराया गया था। यहां से वो कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, रणदीप सिंह सुरजेवाला और जीतू पटवारी के साथ हेलीकॉप्टर से ब्यौहारी के लिए रवाना हुए।

भड़के राहुल ने कमलनाथ से जताई नाराजगी

सतना में राहुल गांधी का महज इतना ही कार्यक्रम था कि उनको अपने प्लेन से उतरकर कमनलाथ के साथ हेलीकॉप्टर से ब्यौहारी के लिए रवाना होना था लेकिन राहुल गांधी के सतना आगमन को लेकर कांग्रेसियों में भारी उत्साह था लिहाजा सुरक्षा के इंतजाम भी काफूर हो गए और पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड्स को तोड़ते हुए कांग्रेसी राहुल से मिलने के लिए एयर स्ट्रिप के अंदर दाखिल होते चले गए। राहुल गांधी ने प्लेन से उतर कार्यकर्ताओं से मिलने का प्रयास किया लेकिन भीड़ इतनी बढ़ गई कि कार्यकर्ताओं ने ही राहुल को घेर लिया। लिहाजा दो कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वो झल्लाते हुए वापस हेलीकॉप्टर में बैठ गए। उन्होंने कमलनाथ से इस अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई।

जब दोबारा प्लेन में बैठ गए राहुल
सतना में जैसे ही राहुल गांधी का प्लेन लैंड हुआ तो राहुल की जेड प्लस सुरक्षा का का सारा प्राटोकॉल धरा रह गया। कमलनाथ के पीछे-पीछे राहुल से मिलने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा तोड़ दी। वे सभी नारेबाजी करते उनके करीब पहुंचे इस पर राहुल ने कमलनाथ से नारजगी जतायी तो कमलनाथ ने उन्हें वापस विमान में भेज दिया। लिहाजा उलटे पैर जाकर राहुल सीधे उसी प्लेन में बैठ गए जिससे वो दिल्ली से आए थे।  

(रिपोर्ट- अमित त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement