Monday, April 29, 2024
Advertisement

'भाजपा ऐसे कर रही प्रचार, जैसे राम मंदिर हेडक्वार्टर है उनका', कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने साधा निशाना

छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा राम मंदिर का प्रचार ऐसे कर रही है, जैसे वह भाजपा का हेडक्वार्टर है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा की सातों सीट पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। जनता राज्य में बदलाव चाहती हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Avinash Rai Updated on: October 26, 2023 21:06 IST
Kamal Nath son Nakul Nath targeted BJP is campaigning as if Ram temple is their headquarters - India TV Hindi
Image Source : TWITTER कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने भाजपा पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को राज्य में मतदान किया जाएगा। 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे। इस बीच छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने कहा कि भाजपा राम मंदिर का प्रचार ऐसे कर रही है, जैसे वह उनका हेडक्वार्टर हो। उन्होंने कहा, 'टिकटों की घोषणा के लिए AICC एंड MPCC ने मुझे अधिकृत किया था। टिकट को लेकर विरोध हो रहा है, लेकिन 5-6 दिन में सब लोग वापस कांग्रेस की सेना बनकर काम करने में लग जाएंगे। राज्य में जनता बदलाव चाहती है। छिंदवाड़ा की सातों सीट पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।' 

Related Stories

'भाजपा का हेडक्वार्टर है राम मंदिर'

उन्होंने छिंदवाड़ा को लेकर कहा कि यह मेरा संसदीय क्षेत्र हैं। मुझे पार्टी ने आईसीसी ने एमसीसी ने अधिकार दिया था उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने की तो मैंने नामों की घोषणा की। बाबा बागेश्वर को लेकर उन्होंने कहा कि देखिए हम गर्व से कहते हैं हम हिंदू हैं। हम कभी राजनीति को धार्मिक मंच पर नहीं आने देते और धर्म को राजनीतिक मंच पर नहीं लाते। यह काम भाजपा का है। भाजपा तो ऐसे प्रचार कर रही है जैसे राम मंदिर भाजपा का हेडक्वार्टर हो। टिकट बंटवारे को लेकर हो रहे विरोध पर उन्होंने कहा कि हर सीट पर 5 से 6 दावेदार होते हैं। सभी को खुश रखना संभव नहीं होता है। किसी एक को ही टिकट मिलता है। मेरा मानना है कि कुछ दिन विरोध चलेगा। लेकिन यह सब कांग्रेस की सेना है। कार्यकर्ता तीन से चार दिन में कांग्रेस का काम करना शुरू कर देंगे। 

कमलनाथ का गढ़ है छिंदवाड़ा

बता दें कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ है। यह कमलनाथ का क्षेत्र हैं। बीते दिनों यहां बाबा बागेश्वर का दरबार लगा था। इस दरबार में कमलनाथ और नकुलनाथ दोनों ही शामिल हुए थे। वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा चनाव की बात करें तो इंडिया टीवी सीएनएक्स द्वारा बीते दिनों ओपिनियन पोल कराया गया था, जिसके मुताबिक राज्य में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। बता दें कि आज कांग्रेस ने अपने राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों के नामों की तीसरी लिस्ट को जारी कर दिया है। इस लिस्ट में 19 उम्मीदवारों को शामिल किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement