Monday, April 29, 2024
Advertisement

"फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर को ढूंढो और मारो", खोज रही करणी सेना, अध्यक्ष राज शेखावत बोले- संजय भंसाली जैसा करेंगे हाल

फिल्म आदिपुरुष पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसको लेकर आज क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने कहा कि आदिपुरष के डायरेक्टर का भी संजय लीला भंसाली जैसा हाल करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने मुंबई में भी कार्यकर्ताओं को निर्देश दे दिए हैं कि डायरेक्टर को ढूंढो और मारो।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 18, 2023 23:05 IST
Kshatriya Karni Sena - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत की फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर को चेतावनी

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में सोमवार को क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने कहा कि आदिपुरुष फिल्म में हमारे धार्मिक ग्रंथ की अवहेलना की गई है। उन्होंने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं के वस्त्रों में भी कई तरह की चुक की गई है और वाणी-विलास भी कतई बर्दाश्त करने लायक नहीं है। मैंने पहले भी कहा, अभी भी कह रहा हूं करनी सेना इन लोगों को मारेगी और पक्का मारेगी। चमत्कार के बिना नमस्कार नहीं है। 

"कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए, डायरेक्टर को ढूंढो और मारो"

राज शेखावत ने कहा कि करणी सेना 22 राज्यों में है और हमने मुंबई में भी कार्यकर्ताओं को निर्देश दे दिए हैं कि डायरेक्टर को ढूंढो और मारो। उन्होंने कहा कि आज के युवा जो देखेंगे वही सीखेंगे। यह लोग हमारे धार्मिक ग्रंथ पर फिल्म क्यों बना रहे हैं? उन्होंने कहा कि बनाना ही है तो जो सत्य है, वह दिखाइए। धार्मिक ग्रंथो का मनोरंजन मत करिए। शेखावत ने कहा कि फिल्म डायरेक्टर बाकी धर्म पर फिल्म क्यों नहीं बनाते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि हिंदू कभी भी हमारा विरोध नहीं करेंगे लेकिन अब समय बदला है।

मनोज मुन्तशिर को भी दी धमकी
क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने कहा कि करणी सेना भंसाली को भी चांटा जड़ चुकी है और अब इस फिल्म में जो भी है उन सब को पता चल जाएगा ताकि भविष्य में इस तरह की फिल्म नहीं बनाई जाए। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष इंदल सिंह राणा ने कहा कि सुन ले मनोज मुन्तशिर... शहर भी तेरा, घर भी तेरा, और सर भी तेरा और जूता रहेगा करणी सेना का। तेरा बहुत जल्दी हिसाब किया जाएगा।

(रिपोर्ट- गोविंद सोनी)

ये भी पढ़ें-

VIDEO: "ठेके पर भारी छूट... लीजिए और शराब पीजिए," यहां दारू का टारगेट पूरा करने के लिए लाउडस्पीकर से हो रहा प्रचार

हरियाणा में सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे हजारों लिपिक कर्मचारी, पुलिस से हुआ सामना; न्यूनतम वेतनमान पर अड़े
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement