Friday, February 23, 2024
Advertisement

कमलनाथ के गुलदस्ता लाने पर मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने ली चुटकी, जानिए CM पद को लेकर क्या बोले

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। इसी को लेकर मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कमलनाथ के गुलदस्ता लाने पर चुटकी ली है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Shailendra Tiwari Published on: December 05, 2023 11:34 IST
Madhya Pradesh BJP President- India TV Hindi
Image Source : FB मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा

मध्यप्रदेश में बीजेपी के सिर जीत का सेहरा बंध चुका है। बीजेपी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 की 230 सीटों में से 163 सीटों पर बहुमत से जीत दर्ज की है। अब मध्यप्रदेश में सीएम को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इन सभी मुद्दों पर मध्यप्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष  विष्णुदत्त शर्मा ने इंडिया टीवी से बात की। मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सीएम पद से लेकर कई सवालों के जवाब दिए हैं।

"2024 की झलक है"

मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश की जीत को लेकर कहा, बीजेपी को एमपी में प्रचंड बहुमत का श्रेय प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की सोच और मेहनत को जाता है, जनता मोदी जी के साथ है। उन्होंने लोकसभा चुना की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये 2024 की झलक है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ग्राउंड पर मुख्यमंत्री शिवराज की मेहनत, लाडली योजना, पेंशन, वोट शेयर ने कई जगहों पर बहुत ही शानदार है। इससे साफ है कि ग्राउंड पर पार्टी ने कितनी मेहनत की है। इसके अलावा तमाम केंद्रीय मंत्री सड़कों पर उतरे, सरकार की योजनाएं घर-घर पहुंची हैं।

कमलनाथ की ली चुटकी

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कमलनाथ दावा करते थे, इस बार शिवराज सरकार जा रही है अब वो गुलदस्ता देकर आए हैं। दरअसल, कांग्रेस साइक्लोजिकल जीत सोचे बैठी थी बस। उनका नेतृत्व ही खराब है।

मुख्यमंत्री की रेस में शिवराज और कौन-कौन है? 

इसपर कहना है प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी का कार्यकर्ता के तौर पर हम सभी ने मेहनत की है, मुख्यमंत्री कौन होगा हमारी पार्टी में ये सब नेतृत्व तय करेगा, पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह जिसको जिम्मेदारी देंगे वो सीएम होगा।

ये भी पढ़ें:

शानदार जीत के बाद परिवार के साथ आराम फरमाते दिखे CM शिवराज सिंह चौहान, वीडियो आया सामने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement