1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. इंसानियत हुई शर्मसार, शिक्षक पत्नी की मदद से करता था बेटी से बलात्कार; दोनों गिरफ्तार

इंसानियत हुई शर्मसार, शिक्षक पत्नी की मदद से करता था बेटी से बलात्कार; दोनों गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में एक बीर फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। यहां के मुरैना जिले में 55 वर्षीय एक शिक्षक द्वारा अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर हाथ-पैर बांधकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2020 12:40 IST
Madhya Pradesh man rapes daughter twice with wife's help in Covid-19 lockdown- India TV Hindi
Image Source : FILE Madhya Pradesh man rapes daughter twice with wife's help in Covid-19 lockdown

मुरैना: मध्य प्रदेश में एक बीर फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। यहां के मुरैना जिले में 55 वर्षीय एक शिक्षक द्वारा अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर हाथ-पैर बांधकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। मुरैना जिले के पोरसा कस्बे में घटित इस घटना में इस शिक्षक की पत्नी भी कथित तौर आरोपी की मदद करती थी। पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओपी अवनीश बंसल ने बताया कि इस घटना की प्राथमिक जांच में तथ्य सामने आने पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक एवं उसकी पत्नी पर मामला दर्ज कर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने कहा कि बुधवार को पीड़िता एवं उसके आरोपी पिता दोनों की मेडिकल जांच भी करायी गयी है। बंसल ने बताया कि घर के बाहर किसी को पता न चले, इसलिये इस दंपति ने पीड़ित बेटी को घर में ही कैद कर दिया था। उन्होंने कहा कि परेशान किशोरी ने अपनी विवाहिता बड़ी बहन को इस बारे में सोमवार को बताया, जिसके बाद बड़ी बहन ने इसकी शिकायत चाइल्ड हेल्पलाइन पर की। 

वहां से आये सदस्यों ने किशोरी को मंगलवार को कैद से छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर गिरफ्तार किया। बंसल ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका शिक्षक पिता उससे दो बार 26 मार्च एवं 10 अप्रैल को दुष्कर्म कर चुका है और दुष्कर्म करने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिये गए थे। 

शिकायत के अनुसार पीड़ित किशोरी की मां भी आरोपी की मदद करती थी और उसे घर में कैद कर रखते थे। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी उसे नंगा कर देते थे और मारपीट करते थे। उन्होंने कहा कि पीड़िता के शरीर पर काटने के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। 

इस बारे में मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास ने कहा, ''शिक्षक द्वारा अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म किये जाने की घटना शर्मनाक है।'' उन्होंने कहा, ''प्रशासन आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करने में कोई ढिलाई नहीं बरतेगा। नियम के अनुसार शिक्षक को शीघ्र निलंबित किया जायेगा, क्योंकि उसने शिक्षक के पद की गरिमा के विरुद्ध कृत्य किया है।'' 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। इंसानियत हुई शर्मसार, शिक्षक पत्नी की मदद से करता था बेटी से बलात्कार; दोनों गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X