Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh News: समलैंगिक संबंध का राज खुलने से डरकर साथी की हत्या कर आत्महत्या की! दोनों की मिली लाश

Madhya Pradesh News: जांच पड़ताल से यह पता चला कि मृतक हरिओम चौरे एक निक्की नाम के किन्नर से समलैंगिक संबंध रखता था। पूरा घटनाक्रम सिर्फ और सिर्फ इसलिए हुआ कि कहीं अवैध समलैंगिक संबंधों का राज ना खुल जाए जिससे इलाके में बदनामी हो।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 19, 2022 23:50 IST
homosexual relationship- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE homosexual relationship

Highlights

  • बैतूल में बदनामी के डर से दोस्त की हत्या
  • किन्नर के साथ थे समलैंगिक संबंध
  • जिस रस्सी से गला घोंटा उसी से खुद भी लगा ली फांसी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में समलैंगिक संबंध के राज खुलने और बदनामी के डर से एक युवक ने साथी की हत्या कर फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला जिले के सारनी थाना क्षेत्र का है, यहां की पुलिस को 18 जुलाई को एक अज्ञात युवक का शव नर्सरी उद्यानकी विभाग के पीछे मिला था। शुक्रवार की रात हरिओम चौरे ने नर्सरी में फांसी लगा ली थी। जिसकी जांच पड़ताल से यह पता चला कि मृतक हरिओम चौरे एक निक्की नाम के किन्नर से समलैंगिक संबंध रखता था। पूरा घटनाक्रम सिर्फ और सिर्फ इसलिए हुआ कि कहीं अवैध समलैंगिक संबंधों (Homosexual Relationships) का राज ना खुल जाए जिससे इलाके में बदनामी हो।

हरिओम और निक्की में हुआ था विवाद

पुलिस की तहकीकात में पता चला कि, घटना से पहले की रात हरिओम और निक्की में इस बात से विवाद शुरू हुआ था कि हरिओम निक्की के अलावा अन्य लोगों से भी संबंध रखता है। इससे नाराज होकर निक्की ने खुद को हाथ में मारकर चोट पहुंचा ली और डायल 100 पर कॉल कर दिया। लेकिन निक्की द्वारा अपना पूरा पता नहीं बताया, साथ ही मोबाइल बंद कर दिया। सुबह उद्यानिकी विभाग की नर्सरी में हरिओम चौरे का शव फांसी के फंदे से पेड़ पर लटकता मिला। उसके बाद निक्की का शव मिला, उसकी गला घोंटकर हत्या की गई।

हरिओम के परिजनों ने उनके संबंधों का खुलासा किया
सारनी एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि हरिओम चौरे छिंदवाड़ा का रहने वाला है और सारनी में नर्सरी में गार्ड का काम करता था। नागपुर के निक्की नाम के किन्नर से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों ने कई बार संबंध भी बनाए। चूंकि, निक्की अन्य लड़कों के साथ भी संबंध बनाता था, इसलिए हरिओम को उसके और निक्की के रिश्ते का पर्दाफाश और बेइज्जत होने का डर था। हरिओम को डर था कि किन्नर से रिलेशन का राज न खुल जाए। इस बात पर दोनों के बीच 14 जुलाई की रात में नर्सरी में ही बहस हो गई। इस दौरान निक्की ने खुद को मारा और डायल 100 को फोन लगा दिया। निक्की ने मारपीट का आरोप हरिओम पर लगाकर फोन काट दिया। इसी बात से नाराज हरिओम ने रस्सी से निक्की को गला घोंट कर मार डाला। इसके बाद डर के कारण उसने भी इसी रस्सी से फांसी लगा ली।

जांच के दौरान हरिओम के परिजनों ने उनके संबंधों का खुलासा किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement