Friday, June 14, 2024
Advertisement

शर्मनाक! शख्स ने लाठियों और ईंट से मारकर की मां की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया; पुलिस ने बताई हैरान कर देने वाली वजह

एमपी के रतलाम जिले में एक शख्स ने अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या के आरोपी ने मां के शव को घर के ही आंगन में स्थित नीम के पेड़ से लटका दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 25, 2024 7:57 IST
शख्स ने की मां की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE शख्स ने की मां की हत्या।

रतलाम: जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी ही मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी मां को पहले लाठियों से पीटा। इसके बाद उसने मां पर ईंट से भी हमला किया। मां की मौत के बाद मामले को छुपाने के लिए और हत्या की जगह आत्महत्या का मामला बनाने के लिए शख्स ने मां के शव को नीम के पेड़ से लटका दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति ने रात का खाना नहीं देने पर अपनी मां की पीटकर हत्या की। पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना की जानकारी दी। 

खाना परोसने को लेकर हुआ था विवाद

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात की है। जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर सरावन गांव में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। सरावन थाने की निरीक्षक नीलम चौघड़ ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि शिकायतकर्ता, महिला के पति मालिया भील ने आरोप लगाया कि उसके बेटे आशाराम ने देर रात अपनी मां जीवाबाई (65) की हत्या कर दी। नीलम चौघड़ ने बताया कि जांच से पता चला कि रात का खाना परोसने को लेकर आरोपी का अपनी मां से झगड़ा हुआ था। 

घटना के समय सो रहे थे पिता

थाने की निरीक्षक नीलम चौघड़ ने बताया कि आरोपी ने अपनी मां से झगड़ा किया, लेकिन पिता के हस्तक्षेप के बाद चला गया। बाद में वह लौटा और अपनी मां को लाठियों से पीटा। इसके बाद उसने मां पर ईंटों से भी हमला किया। घटना के समय आरोपी के पिता सो रहे थे। उन्होंने बताया कि हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने हत्या को आत्महत्या का मामला दिखाने के लिए अपनी मां के शव को घर के आंगन में नीम के पेड़ से लटका दिया। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

काशी में राजनीतिक जुटान आज, प्रियंका-डिम्पल करेंगी रोड शो; अस्सी घाट पर CM योगी की जनसभा

क्या फिर से मुलायम के गढ़ में सपा को पटखनी दे पाएंगे 'निरहुआ'? जानें अहीर रेजिमेंट और यादव वोट पर क्या बोले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement