Thursday, July 11, 2024
Advertisement

'मेरी पत्नी के 5 पति, अब मेरी बारी..साहब मुझे बचा लो', SP के पास पहुंचा अनोखा मामला

छतरपुर में पत्नी से पीड़ित एक शख्स ने पुलिस के सामने गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी से बचाया जाए। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 10, 2024 18:53 IST
 पत्नी से पीड़ित फूलचंद कुशवाहा - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पत्नी से पीड़ित फूलचंद कुशवाहा

छतरपुरः मध्य प्रदेश के छतरपुर में एडिशनल एसपी के दफ्तर में पत्नी से पीड़ित एक शख्स पहुंचा और कहा कि उसे उसकी पत्नी से पुलिस बचा ले। पत्नी से पीड़ित फूलचंद कुशवाहा ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) से कहा कि साहब मुझे बचा लो.. मेरी पत्नी के पांच पति हैं...उसने सबको बारी-बारी से झूठे केस में फंसाया....अब मेरी बारी है। उसने मेरी खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया है। 

साल 2011 में किया था लव मैरिज 

फूलचंद कुशवाहा ने लिखित में शिकायत दर्ज कराते हुए दावा किया कि उसकी पत्नी के कई पति हैं और सभी को किसी न किसी मामले में फंसा चुकी है और अब मेरी बारी है। आवेदन में फूलचंद ने बताया कि विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने मुझे अपनी प्रेम जाल में फंसा कर 2011 में लव मैरिज किया था। विवाह के बाद पता चला कि विनीता ब्यूटी पार्लर चलाती है और इसके आड़ में उसके कई लोगों से अवैध संबंध है। घर में भी कुछ लोगों का आना-जाना है। विरोध करने पर मेरे खिलाफ थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पीड़ित पति ने बताया किन-किन लोगों से की थी शादी

पति फूलचंद कुशवाहा ने बताया कि उसे बाद में पता चला कि विनीता उर्फ सलमा ने वर्ष 2000 में रामवीर तोमर से विवाह किया था। रामवीर तोमर की धन संपत्ति हड़पकर वर्ष 2006 में पत्नी ने अपना नाम और धर्म परिवर्तन कर सलमा रख लिया और भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया। भूरे खान की संपत्ति हड़पने के बाद वह फिर से हिंदू बनी और विनीता सिंह नाम रख लिया। साल 2008 में अजय खरया निवासी टीकमगढ़ से फिर से हिंदू बनकर विवाह किया।

पीड़ित पति ने लगाया ये आरोप

इसी बीच उसने 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से भी शादी कर ली। इसके बाद साल 2011 में आवेदक से शादी कर ली। इसके बाद उसने कुछ युवकों को प्रेम जाल में फंसा लिया और अपने प्रेमियों से जान से मारने दिलाने लगी। उसने थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवा दी। वह मुझसे भी पैसे ऐंठने की कोशिश कर रही है। उससे एक बच्चा भी है, जो उसी के पास है। 

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

इस मामले पर एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया कि शिकायत को संबंधित थाने में भेज दिया गया है। आवेदन के आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के बाद पुलिस उचित कार्रवाई करेगी। फूलचंद कुशवाहा का कहना है कि उसे उसकी पत्नी परेशान कर रही है। 

रिपोर्ट- प्रेम गुप्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement