Saturday, May 04, 2024
Advertisement

यूपी के बाद एमपी में गैंगरेप, खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के भाई पर हमला कर 3 बदमाशों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार हैं। इस घटना को लेकर जिले में माहौल गरम है। अभी तक इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2020 17:15 IST
Minor Gang-Raped By 3 In Madhya Pradesh A Day After Hathras Victim Dies- India TV Hindi
Image Source : FILE Minor Gang-Raped By 3 In Madhya Pradesh A Day After Hathras Victim Dies

खरगोन: उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के भाई पर हमला कर 3 बदमाशों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार हैं। इस घटना को लेकर जिले में माहौल गरम है। अभी तक इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। मामला मध्य प्रदेश के खरगोन का है। पुलिस ने तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ किशोरी का अपहरण करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। 

पुलिस ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को आरोपियों ने किशोरी के भाई की उसके ही घर में पिटाई करने के बाद लड़की का अपहरण करके उससे सामूहिक बलात्कार किया। खरगोन के जिला पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में बीती रात को हुई। पीड़िता नाबालिग की शिकायत पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपहरण, मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है। 

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि मूलतः चैनपुर क्षेत्र के निवासी भाई-बहन एक खेत में मजदूरी का काम करने आए थे और वहीं पर बनी झोपड़ी में रहते थे। एसपी ने बताया कि बीती रात तीन अज्ञात व्यक्ति दुपहिया वाहन से आए और वे सो रही किशोरी को झोपड़ी में से खींच कर ले जाने लगे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान किशोरी के भाई ने उनका प्रतिरोध किया तो आरोपियों ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी, इसके बाद लड़की का भाई गाँव की ओर मदद लेने के लिये भागा। 

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी किशोरी को खेत में ले गए और तीनों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसे करीब 80 मीटर दूर मुख्य सड़क पर छोड़ गए। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पीड़िता का भाई ग्रामीणों को लेकर मौके पर पहुंच गया और ग्रामीणों ने आरोपियों का पीछा किया। 

इस पर आरोपी अपना दुपहिया वाहन छोड़कर भाग खड़े हुए। चौहान ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किया गया दो पहिया वाहन चोरी का निकला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement