Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

टिकट कटने पर फफक-फफक कर रो पड़े BJP के पूर्व विधायक, समर्थक भी नहीं रोक पाए आंसू; VIDEO

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने इस बार 29 से ज्यादा विधायकों के टिकट काटे हैं। चौधरी मुकेश सिंह ने मेहगांव स्थित जनक गार्डन में दशहरा मिलन समारोह का आयोजन किया था। इसी दौरान उनका टिकट कटने का दुख आंसुओं के जरिए बाहर आ गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 28, 2023 6:49 IST
chaudhary mukesh singh chaturvedi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दशहरा मिलन समारोह में फूट-फूटकर रोने लगे चौधरी मुकेश सिंह

मध्य प्रदेश में टिकट कटने पर एक तरफ विरोध का दौर शुरू हो गया है तो दूसरी तरफ कई विधायक अपने समर्थकों के सामने फूट-फूटकर रोने लगे हैं। आज भिण्ड जिले की मेहगांव विधानसभा से पूर्व विधायक चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी दशहरा मिलन समारोह को संबोधित करते हुए फफक-फफक कर रो पड़े। चौधरी मुकेश सिंह को इस बार भाजपा से टिकट मिलने की पूरी संभावना जताई जा रही थी और अंत तक उनका नाम चला। लेकिन अंतिम क्षणों में टिकट नरेंद्र सिंह तोमर के करीबी राकेश शुक्ला को दे दिया गया। वहीं, पिछली बार टिकिट ना मिलने के बावजूद मुकेश चौधरी ने भाजपा के पक्ष में काम किया लेकिन इसके बावजूद पार्टी द्वारा निष्ठा के ऊपर सिफारिश को महत्व देते हुए राकेश शुक्ला को टिकट दे दिया गया।

आंसुओं के जरिए बाहर आया दुख

दरअसल, चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी द्वारा मेहगांव स्थित जनक गार्डन में दशहरा मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में उनके समर्थक दशहरा मिलन समारोह में जुटे। अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए चौधरी मुकेश सिंह चतुर्वेदी फूट-फूट कर रोने लगे। वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए और टिकट न मिलने की वेदना आंसुओं के जरिए बाहर निकल आई। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें उनके समर्थकों के भी आंसू नहीं थम रहे हैं।

केपी सिंह भदौरिया पर साधा निशाना
वहीं, इस दौरान चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी ने अपने बड़े बेटे की शपथ लेते हुए कहा कि वह उससे भी ज्यादा प्यार सामने बैठी जनता या कहें उनके लोगों को करते हैं। इस दौरान उन्होंने केपी सिंह भदौरिया का बिना नाम लिए हमला करते हुए कहा कि उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष बनवाने में उनकी पूरी मदद की लेकिन उन्होंने दूसरे का साथ दिया।

(रिपोर्ट- परानिधेश भारद्वाज)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement