Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MP के गृहमंत्री का कांग्रेस के दो दिग्गजों पर करारा हमला, ऐसी तीखी बात कहते हुए भेज दिए 'द केरला स्टोरी' के टिकट

'द केरला स्टोरी' के टिकट भेजकर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि 'जाकिर नायक को शांति दूत कहने वालों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए'।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Deepak Vyas Updated on: May 08, 2023 16:48 IST
एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने दिग्विजय सिंह, कमलनाथ को भेजे 'द केरला स्टोरी' के टिकट, जानिए क्य- India TV Hindi
Image Source : FILE एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने दिग्विजय सिंह, कमलनाथ को भेजे 'द केरला स्टोरी' के टिकट, जानिए क्या कहा?

MP News: 'द केरला स्टोरी' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर कांग्रेस के कई नेता विरोध कर रहे हैं और इसे वा​स्तविकता से परे बता रहे हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी इस फिल्म की कहानी को केरल की हकीकत बता रही है। मध्यप्रदेश में 'द केरला' स्टोरी को एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने टैक्स फ्री भी कर दिया है। इन सबके बीच एमपी के गृहमंत्री ने 'द केरला स्टोरी' "के टिकट कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ​और पूर्व मुख्यमंत्रियों दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को भेजे हैं। यह टिकट भेजकर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि 'जाकिर नायक को शांति दूत कहने वालों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए'।

'द केरला स्टोरी' के टिकट

Image Source : INDIA TV
'द केरला स्टोरी' के टिकट

'शशि थरूर और दि​ग्विजय कर चुके हैं इस फिल्म का विरोध

नरोत्तम मिश्र ने आगे कहा कि 'बाटला हाउस पर आंसू बहाने वाले, खरगोन के दंगों से दुखी होने वाले, ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी कहने वालों को यह फिल्म देखना चाहिए ऐसी मेरी इच्छा है'। द कश्मीर फाइल्स की तर्ज पर हाल ही में रिलीज हुई 'द केरला स्टोरी' भी विवादों के साथ-साथ सियासत के केंद्र में है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ट्वीट कर इस फिल्म का विरोध किया तो उसे रिट्वीट कर दिग्विजय सिंह ने शशि थरूर का समर्थन करते हुए फिल्म का विरोध कर दिया।

शिवराज सरकार टैक्स फ्री कर चुकी है इस फिल्म को

कांग्रेस के इस ट्विटर विरोध का सामना करने आए मध्यप्रदेश के फायरब्रांड गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा। जिन्होंने पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को फिल्म देखने के लिए टिकट ही भेज दिए। इससे पहले मध्यप्रदेश में भाजपा शासित शिवराज सिंह चौहान सरकार  फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर चुकी है।

जाकिर नायक को  शांतिदूत कहने वाले 'द केरला स्टोरी' जरूर देखें: मिश्र

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को टिकट भेजने की जानकारी देते हुए कहा 'मैंने दो टिकट लिए हैं दिग्विजय और कमलनाथ को भेज रहा हूं। शायद दिग्विजय सिंह का दृष्टिकोण बदले। क्योंकि यह फिल्म जाकिर नायक को शांतिदूत कहने वालों को जरूर देखना चाहिए, यह फिल्म बाटला हाउस पर आंसू बहाने वालों को जरूर देखना चाहिए, ओसामा को ओसामा जी कहने वालों को जरूर देखना चाहिए, खरगोन के दंगों से दुखी होने वालों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए, आतंकवादियों पर जब सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक की गई, तब उन पर आंसू बहाने वालों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए, ऐसी मेरी इच्छा है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement