Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'भारत जोड़ो यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', नरोत्तम मिश्रा बोले- आखिर सच्चाई सामने आई

हाल ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शामिल हुई थीं, इसे लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम इस यात्रा से और क्या उम्मीदर कर सकते हैं।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 04, 2022 16:01 IST
 मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त मध्य प्रदेश से गुजर रही है। इस बीच, राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर राहुल गांधी पर हमला बोला है। बता दें कि हाल ही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शामिल हुई थीं, इसे लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम इस यात्रा से और क्या उम्मीदर कर सकते हैं। 

'सच आखिरकार सामने आ ही गया'

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे। उन्होंने कहा, "भारत जोड़ो यात्रा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे का लाइव ट्वीट किया गया। सच आखिरकार सामने आ ही गया। हम इस यात्रा से और क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार जैसे लोग भाग ले रहे हैं?"

इससे पहले राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि राहुल गांधी को समझना चाहिए कि हमारा भारत स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार और सुशांत सिंह जैसों के साथ पद यात्रा करने से नहीं जुड़ता। गृह मंत्री ने कहा था कि भारत तब जुड़ता है जब धारा 370 हटाई जाती है, CAA लागू होता है, तीन तलाक जैसी कुप्रथा खत्म की जाती है।

स्वरा भास्कर को लेकर बीजेपी का हमला 

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में अब तक कई फिल्मी दुनिया के सितारे शामिल हो चुके हैं। इस बीच, गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे इस अभियान से जुड़ें। वहीं, बीजेपी ने स्वरा भास्कर के यात्रा में शामिल होने पर प्रहार करते हुए उन्हें राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाली व्यक्ति बताया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement