Monday, May 13, 2024
Advertisement

हे भगवान! महिला को डकार आने पर दो पक्षों में हुआ बवाल, जमकर हुई मारपीट; चाकू भी चले

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां एक महिला को एसिडिटी के चलते डकार क्या आई कि दो परिवारों में विवाद हो गया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो वो भी सुनकर हैरान रह गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 28, 2023 17:43 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

विवाद के कई अलग-अलग कारण हो सकते हैं, लेकिन ज्यादा डकार लेने की वजह से बवाल हो जाए, तो सुनकर जरूर आप चौंक जाएंगे। आप सोचेंगे कि आखिरकार ऐसी भी क्या डकार ली कि बवाल ही खड़ा हो गया। ये बवाल भी इस कदर बढ़ा कि बात मारपीट और चाकूबाजी पर पहुंच गई। इस दौरान एक शख्स बुरी तरह से घायल भी हो गया। मध्य प्रदेश के इंदौर से ये अजीबो-गरीब घटना सामने आई है।

बीती रात​ राहुल की मां को आई डकार  

दरअसल, ये मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र के संजय नगर का है। यहां के निवासी राहुल की मां की रविवार की रात को तबीयत बिगड़ी और उन्हें एसिडिटी होने के साथ डकारें भी आईं। इसके चलते पड़ोस में रहने वाले आकाश ने आपत्ति जताई। बताया जा रहा है कि महिला घर में जोर-जोर से डकार लिया करती थी। इसे लेकर बीती रात पड़ोसी ने आपत्ति जाताई, जिसके बाद दो परिवार आमने-सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों परिवारों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान एक पक्ष चाकू से हमला कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा, तो इसे सुन वे भी दंग रह गए। 

दोनों पक्षों ने दर्ज कराई शिकायत

आकाश ने शिकायत दर्ज कराई है कि पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के यहां से शोर होता है, जिससे उन्हें परेशानी होती है। शोर नहीं मचाने के लिए कहा गया, लेकिन वह नहीं माने और विवाद हो गया। राहुल और आकाश ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement