Friday, March 29, 2024
Advertisement

किसान आंदोलन क्या एक प्रयोग है, सफल होने पर क्या CAA, 370 और राम मंदिर का विरोध होगा?

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसानों के साथ बातचीत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर्दे के पीछे रहकर वाधा डालने का प्रयास कर रहे हैं

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 03, 2021 12:59 IST
मध्य प्रदेश के गृह...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @DRNAROTTAMMISRA मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है कि किसान आंदोलन एक प्रयोग किया जा रहा है, नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि "यह वो प्रयोग है कि एक जगह अगर सफल हो जाए, किसान विधेयक वापस हो जाए तो फिर हम सीएए पर आ जाएं, फिर 370 पर आ जाएं, फिर राम मंदिर पर आ जाएं, अभी तक एक भी जना नहीं बता पाया कि उस कथित काले कानून में काला क्या है, संभावनाओं पर आंदोलन किया जा रहा है, सीएए का आंदोलन भी यही था और किसान आंदोलन यही है, ये संभावनाओं पर चल रहे हैं।"

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसानों के साथ बातचीत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर्दे के पीछे रहकर वाधा डालने का प्रयास कर रहे हैं, उन्होंने कहा, "केंद्र सरकार ने आंदोलनकारी किसानों से चर्चा के सभी विकल्प खुले रखे हैं। लेकिन राहुल गांधी पर्दे के पीछे से बातचीत में बाधा डालने का प्रयास कर रहे हैं। असल में अपना वजूद बचाने के लिए संघर्षरत कांग्रेस की किसान आंदोलन के नाम पर घड़ियाली आंसू दिखाना मजबूरी बन गई है।"

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी को  घेरते हुए कहा कि देश में आपातकाल और परिवारवाद के संरक्षक लोकतंत्र खतरे में होने की बात कर रहे हैं, उन्होंने ऐसी पार्टी लोकतंत्र की बात कर रही है जिसमें परिवारवाद हावी हो। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement