Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MP: गाड़ी चलती छोड़ बारात के साथ नाचने लगा ड्राइवर, बाराती ने गियर डाल दिया और फिर...

शिवपुरी जिले के खातोरा गांव में रामभान कुशवाह की बेटी सुरभि की शादी थी। गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र के पुरा गांव के रहने वाले बृजेश कुशवाह का बेटा आशिक बारात लेकर पहुंचा था। बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी स्टार्ट छोड़ नाचने आ गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 23, 2023 17:38 IST
बारात (प्रतिकात्मक...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बारात (प्रतिकात्मक तस्वीर)

शिवपुरी (मध्य प्रदेश): शिवपुरी जिले में बारात में शामिल एक गाड़ी के ड्राइवर ने वाहन चलता छोड़, ड्राइविंग सीट पर एक अप्रशिक्षत व्यक्ति को बैठा दिया और खुद नाचने चला गया। इस दौरान अचानक गाड़ी की रफ्तार बढ़ गई और वह बारात में नाच रहे लोगों के ग्रुप में घुस गई, हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। हादसा बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात दो बजे रात का है और बारात में शामिल यह गाड़ी श्यामपुर से खतौरा गांव आई थी। बारात में करीब 30 से 40 लोग नाच रहे थे, इसी दौरान ड्राइवर वाहन को चलता छोड़, अपनी जगह एक अप्रशिक्षित व्यक्ति को बैठाकर नीचे बारात में नाचने लगा।

गाड़ी स्टार्ट छोड़ नाचने लगा ड्राइवर

बुधवार रात शिवपुरी जिले के खातोरा गांव में रामभान कुशवाह की बेटी सुरभि की शादी थी। गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र के पुरा गांव के रहने वाले बृजेश कुशवाह का बेटा आशिक बारात लेकर पहुंचा था। बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी स्टार्ट छोड़ नाचने आ गया। इसी दौरान एक बाराती गाड़ी में ड्राइवर की सीट पर बैठ गया। ड्राइविंग सीट पर बैठा व्यक्ति कुछ दूरी तक तो जीप को धीरे-धीरे चलाने में कामयाब रहा लेकिन संभवत: अचानक एक्सीलेटर पर जोर से पांव पड़ने के कारण वाहन की रफ्तार तेज हो गई और वह बारात में नाचते लोगों के बीच में घुस गई।

हादसे के समय गाड़ी चला रहा व्यक्ति गिरफ्तार
थाना अधिकारी ने बताया कि हादसे में बारातियों में से दो की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों में तीन की हालत गंभीर है और उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। अधिकारी ने कहा कि अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि हादसे के समय गाड़ी चला रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिंगरौली में बारातियों को लेजा रही बस के पेड़ से टकराई, 3 लोगों की मौत
वहीं, मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में गुरुवार को बारातियों को लेकर जा रही एक बस के पेड़ से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 50 अन्य घायल हो गए। घायलों में से 11 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि अचानक सामने आई बाइक को बचाने के प्रयास में बस ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया।

यह भी पढ़ें-

जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर धारी गांव में दुल्हन को लेकर लौट रही बस सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। तीन मृतकों की पहचान 45 वर्षीय माणिक केस बयार, 35 वर्षीय उमर केस बिंद और 50 वर्षीय भाई लाल बयार के रूप में हुई है। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement