Friday, May 10, 2024
Advertisement

"महिलाओं को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं शिवराज," कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता के विवादित बोल

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुमा आचार्य ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह महिलाओं को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री मोदी और शिवराज पर निशाना साधा और साथ ही कहा कि जन आक्रोश रैली को जनता का समर्थन मिल रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 20, 2023 19:02 IST
Congress national spokesperson- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुमा आचार्य

शिवपुरी: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुमा आचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों बोलियां लगाते हैं। उन्होंने कहा कि एक बार प्रधानमंत्री को आपने सुना होगा 50 लाख करोड़ दूंगा, 1 लाख करोड़ दूंगा और उसी तरह से अब शिवराज भी कह रहे 1000 दूंगा, 1250 दूंगा, 1500 दूंगा। इस तरह कहकर महिलाओं को न केवल अपमानित कर रहे हैं बल्कि उनकी सरेआम बोली लगा रहे हैं।

"शिवराज महिलाओं को अपमानित कर रहे"

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता विंग कमांडर अनुमा आचार्य शिवपुरी के दौरे पर थीं, जहां उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के मुंह से इस तरह की बातें शोभा नहीं देती। साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह महिलाओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं और 1250 रुपये, 1550 रुपये, 1750 रुपये कहकर सरेआम महिलाओं की बोली लगा रहे हैं। उन्होंने क्षेत्रीय मुद्दों की बात करते हुए क्षेत्रीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया पर निशाना साधा और कहा कि यकीनन किसी भी तरह से कोई विकास नहीं होना, यहां तक कि पर्यटन क्षेत्र में भी काम नहीं होना उनका बहुत बड़ा फेलियर है। 

"...तो ये जनता का फेलियर है"
अनुमा आचार्य ने कहा कि अगर जनता उस मुद्दे पर बात नहीं करती तो यह जनता का फेलियर है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में रोजगार मंत्री, उद्योग मंत्री और युवा मंत्री रहने के बावजूद भी यदि विकास नहीं होता और जिन सड़कों को सीमेंट और कंक्रीट की सड़कों को आप विकास कहते हैं तो यह जनता की बहुत बड़ी भूल है। वहीं इस दौरान अनुमा आचार्य ने कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को सफल बताया और कहा कि जन सैलाब को जोड़ने का काम करते हुए जन आक्रोश शैली जनता के बीच जाकर समर्थन जुटा रही है।

(रिपोर्ट- के.के. दुबे)

ये भी पढ़ें-

‘नारीशक्ति वंदन विधेयक’ पर सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार का किया समर्थन

गणपति विसर्जन के दौरान कहीं आप पर भी हमला ना कर दे जेलीफिश या स्टिंग रे! बीएमसी ने जारी किया ये अलर्ट
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement