Friday, April 26, 2024
Advertisement

Snake In school Bag: स्कूल में किताब निकालते समय छात्रा के बैग से निकला सांप! क्लास रूम छोड़कर भागे टीचर और बच्चे

Snake In school Bag: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा के बैग से सांप निकलने से छात्रों और शिक्षकों के बीच हड़कंप मच गया।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 27, 2022 8:32 IST
Snake- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Snake

Highlights

  • छात्रा के बैग से निकला सांप!
  • स्कूल में मचा हड़कंप
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Snake In school Bag: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा के बैग से सांप निकलने से छात्रों और शिक्षकों के बीच हड़कंप मच गया। एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि 10वीं कक्षा की छात्रा उमा रजक को अपने बस्ते में कुछ हलचल महसूस हुई। जब एक टीचर ने रजक के बस्ते को खेल के मैदान में खाली किया तो उसमें से एक सांप निकला, जिससे छात्रों और शिक्षकों के बीच हड़कंप मच गया। यह घटना बडोनी शहर के गवर्नमेंट हाईस्कूल में 22 सितंबर को हुई, लेकिन इसका पता सोमवार को लगा, जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिला शिक्षा अधिकारी यूएन मिश्रा ने कहा कि सांप लड़की के घर में उसके बस्ते में घुसा था। 

स्कूल बैग से निकला 3 फीट लंबा सांप!

बताया गया कि छात्रा बड़ौनी किले के पास रहती है। रोजाना की तरह उस दिन भी स्कूल गई थी। लंच टाइम में जब उसने बैग खोला तो उसे बैग में सांप जैसा कुछ होने का अहसास हुआ। छात्रा ने इसकी जानकारी टीचर को दी। जिसके बाद सभी छात्रों को क्लास से बाहर निकाला गया और बैग की चेन को पूरी तरह से बंद कर दिया गया। इसके बाद टीचर बैग लेकर सोनागिर रोड पर एकांत जगह पहुंचे और सावधानी पूर्वक बैग खोला गया। जिसमें से करीब तीन फीट का लंबा सांप निकला। 

सांप काफी जहरीला था

बैग से निकलकर सांप के भागने की तस्वीर वहां मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रहा है। बताया गया कि स्कूल बैग में मौजूद सांप काफी जहरीला था। राहत की बात ये रही कि सांप ने किसी पर हमला नहीं किया।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement