Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: केंद्र व राज्य में हमारी सरकार, ऐसे में ताला तोडूं यह शोभा नहीं देता; जल नहीं चढ़ा पाने पर बोलीं उमा भारती

सावन के आखिरी सोमवार के दिन मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती रायसेन के सोमेश्वर धाम शिव मंदिर में जल चढ़ाने पहुंची मगर जल चढ़ा नहीं पाई। इसके बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 29, 2023 8:46 IST
केंद्र और राज्य में हमारी सरकार, ऐसे में ताला तोडूं यह शोभा नहीं देता, बोलीं उमा भारती- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA केंद्र और राज्य में हमारी सरकार, ऐसे में ताला तोडूं यह शोभा नहीं देता, सोमेश्वर धाम में जल नहीं चढ़ा पाने पर बोलीं उमा भारती

रायसेन: 28 अगस्त को सावन का आखिरी सोमवार था। इस दिन भगवान शिव को जल चढ़ाने के लिए मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती रायसेन के सोमेश्वर धाम शिव मंदिर में पहुंची थी। मगर उन्हें बिना जल चढ़ाए ही वापस लौटना पड़ा। दरअसल पुलिस प्रशासन ने उन्हें किले के नीचे ही रोक दिया। प्रशासन के इस निर्णय पर उमा भारती नाराज हो गई और वो गेट पर ही जल का लोटा रखकर वापस आ गई। 

उमा भारती ने क्या कहा?

उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सावन के आखिरी सोमवार को मंदिर में जल चढ़ाने की सूचना मैंने पहले ही दे दी थी। राम नवमी पर यहां केंद्रीय पुरातत्व विभाग, केंद्र और राज्य सरकार ने मुझे यह आश्वासन दिया था। उनकी तरफ से यह वादा किया गया था कि आज के दिन मंदर का ताला खुलवाया जाएगा। मगर मैं यहां से हर बार हार कर वापस चली जाती हूं।

देखें वीडियो

उमा भारती ने आगे कहा कि आज भी मैंने कई लोगों से बात की। मगर आज तो मुझे किले के नीचे ही रोक दिया गया। केंद्र और राज्य में हमारी सरकार है, इसके बाद भी अब मैं गेट या ताला तोडूं तो यह अशोभनीय होगा।

(रायसेन से अंबुज माहेश्वरी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

हे भगवान! महिला को डकार आने पर दो पक्षों में हुआ बवाल, जमकर हुई मारपीट; चाकू भी चले

शिवराज का दौरा फिर टला, जिला बनते-बनते रह गया मैहर, विधायक बोले- मां शारदा की उपेक्षा ठीक नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement